राजनीति

योगीराज में भी नहीं सुधरी उत्तर प्रदेश पुलिस, शराब पीते सिपाहियों का वीडियो वायरल!

योगी ने जैसे ही उत्तर प्रदेश की सत्ता संभाली, उन्होंने उत्तर प्रदेश को बदलने के लिए हर कोशिश की। आते ही 100 से ज्यादा पुलिस कर्मियों को बर्खास्त भी कर दिया। लेकिन इसके बावजूद उत्तर प्रदेश पुलिस पर इसका कोई खास असर दिखाई नहीं दे रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस गुंडागर्दी और बदतमीजी के लिए पूरे देश में जानी जाती है। इसके अलावा ड्यूटी पर शराब पीने के मामले में भी उत्तर प्रदेश पुलिस का कोई जवाब नहीं है।

अभी कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश पुलिस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिनमें पुलिस कर्मी शराब के नशे में उत्पात मचाते दिख दे रहे हैं। अभी हाल ही में एक बार फिर उत्तर प्रदेश पुलिस का बियर पीते हुए एक और वीडियो वायरल हुआ है। दरअसल यह घटना कहीं और की नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के इटावा जिले की है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में 5 सिपाही विठोली थाना क्षेत्र में तैनात हैं और वह ड्यूटी पर ही बियर पीते हुए कैमरे में कैद हुए हैं।

नशा ना करने की दिलाई थी शपथ:

ये पुलिसकर्मी खुलेआम पुलिस जीप में बैठकर बियर पी रहे हैं। जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ, इन सभी पुलिसकर्मियों को लाइन हाज़िर करके जाँच के आदेश दे दिए गए हैं। इटावा के एसएसपी ने अभी कुछ दिनों पहले ही सभी सिपाहियों को पान, बीड़ी, तम्बाकू, पान मसाला, शराब का सेवन ना करने की शपथ दिलाई थी। लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस तो अपनी आदतों से मजबूर है।

यूपी पुलिस के ऊपर इस बात का कोई असर नहीं हुआ और अपने कारनामे शुरू कर दिए। जब मीडिया कर्मियों ने इन पुलिस वालों से सवाल किया तो उल्टा उन्हें ही दबंगई दिखाने लगे। केवल यही नहीं, मीडिया कर्मियों की गाड़ी के नम्बर को भी नोट करने के लिए कहा। यही हालत रही तो वो समय दूर नहीं जब लोगों का पुलिस वालों पर से पूरा भरोसा उठ जाएगा।

वीडियो देखें-

Back to top button
?>