विशेष

फौजी ने पत्नी से किया छुट्टी पर आने का वादा, कहा- जम्मू पोस्टिंग हो गई है और उसके बाद जो हुआ..

लव मैरिज होने के बाद क्या कोई दूसरी शादी के बारे में सोच सकता है? शायद नहीं, क्योंकि लव मैरिज इंसान उसी व्यक्ति से करता है जिससे वह प्यार करता है. इसके बाद किसी और से शादी करने की गुंजाइश ही नहीं बचती. लेकिन आज हम आपको एक फौजी के प्यार की ऐसी दास्तान बताएंगे जिसमें वह लव मैरिज करने के बाद दूसरी शादी करने की तैयारी में था और तभी इस बात का पता उसकी पहली पत्नी को चल जाता है. बात की जानकारी मिलते ही वह गेस्ट हाउस पहुंच जाती है और सारी बात दुल्हन के परिवारवालों को बता देती है. सच्चाई जानने के बाद लड़कीवाले रिश्ता तोड़ देते हैं और उसके बाद क्या होता है चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल, मामला कानपुर का है. खुशबू कानपुर की रहने वाली है. 4 दिसंबर को खुशबू की शादी फतेहपुर के रहने वाले सर्वेश से हुई थी. सर्वेश एक फौजी है. इस समय वह जम्मू में तैनात है. 4 दिसंबर यानी शादी वाले दिन वह बरात लेकर गेस्ट हाउस पहुंचने वाला था. लेकिन बरात पहुंचने से पहले ही युवक की पहली पत्नी शोभा अपने घरवालों के साथ गेस्ट हाउस जा पहुंची.

पहुंचने पर उसने दुल्हन के घरवालों को सारी बात बताई. उसने बताया कि सर्वेश के साथ एक साल अफेयर चलने के बाद 5 महीने पहले दोनों ने शादी कर ली थी. शोभा ने बताया कि उनकी लव मैरिज हुई थी. इस बात का पता चलते ही दुल्हन पक्ष के लोग गुस्से से आगबबूला हो गए और मारपीट करनी शुरू कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और मामला शांत कराया गया. दुल्हन के बाबा के मुताबिक इस बात की उन्हें कोई जानकारी नहीं थी कि दूल्हा पहले से शादीशुदा है. उनकी तरफ से शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी. दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे को 4-5 लाख रुपये कैश और एक बाइक पहले ही दे दिया है.

पहली पत्नी के मुताबिक वह शादी के पहले ही गर्भवती हो गई थी इस वजह से उसका एबॉर्शन करा दिया गया था. वह 3 महीने पहले जम्मू यह बोलकर गया था कि वहां उसकी तैनाती हुई है और वह छुट्टी पर घर आयेगा. लेकिन तब से उसका कोई अता-पता नहीं है. दूसरी शादी की खबर लगते ही मैं गेस्ट हाउस पहुंच गई.

वहीं, एसपी अनुराग आर्या ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. पहली शादी होने के बाद जब वह दूसरी शादी रचाने जा रहा था तभी उसकी पहली पत्नी ने पहुंचकर सारी पोल पट्टी खोल दी और शादी कैंसिल हो गई. आरोपी खुद को फौजी बता रहा है. बता दें कि फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Back to top button