बॉलीवुड

सपना चौधरी को दिया उनकी अपनी ही सरकार ने धोखा, इसी वजह से होना पड़ा बिग बॉस से बाहर

चंडीगढ़: सपना चौधरी को आज के समय में पूरा देश जान चुका है। हालांकि सपना के चाहने वालों की पहले ही कोई कमी नहीं थी, लेकिन जब उनकी एंट्री बिग बॉस में हुई तो उन्हें जानने वालों की संख्या और बढ़ गयी। यह तो आप जानते ही होंगे कि आपकी चहेती सपना चौधरी बिग बॉस-11 के घर से बाहर हो गयी हैं। लेकिन किस वजह से हुई यह बहुत कम ही लोग जानते होंगे। यह बात सच है कि सपना जब तक बिग बॉस के घर में रहीं, हरियाणा का उन्हें पूरा समर्थन मिलता रहा।

लेकिन उन्ही के दोस्तों ने उन्हें धोखा दे दिया और सपना को बिग बॉस के घर से बाहर होना पड़ा। सपना ने उन लोगों के ऊपर आँख बंद करके भरोसा किया था। आपको बता दें सपना का बिग बॉस के घर में बार-बार गुस्सा करना और सलमान खान से भिड़ना महँगा पड़ गया। हरियाणा सरकार ने रोहतक के जसिया में जाट रैली और जींद में पिछड़ा वर्ग रैली की वजह से कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए हरियाणा के 13 जिलों में इन्टरनेट सेवा बंद कर दी थी।

बिग बॉस : सलमान की डांट क्लास, सपना चौधरी बोलीं – ‘चाहे निकाल जाऊँ, तुझे तो पीटके जाउँगी’

हरियाणा के 13 जिलों में 3 दिनों तक इन्टरनेट सेवाएँ बंद रहीं। इसका खामियाजा सपना चौधरी को भुगतना पड़ा। इसी वजह से सपना को उनके अंतिम दिनों में मनमुताबिक वोट नहीं पड़ पाए। बिग बॉस के घर में सपना चौधरी ना ही गरज पायी और ना ही बरस पायी। उन्हें घर से बहुत ही ख़राब माहौल में विदा होना पड़ा। सलमान खान ने गलत स्टैंड लेने और हीना खान की बातों में आने की वजह से सपना की जमकर खींचाई की। जिस वजह से सपना का मूड उखड़ गया और वह सलमान पर भड़क पड़ीं।

बिग बॉस के घर में सपना चौधरी काफी गुस्से में नजर आयी। सपना घर में गुटबंदी का शिकार हो गयी। सपना के दोस्त कम और दुश्मन ज्यादा बन गए। कई बार सपना बिना सच्चाई जाने ही प्रतिक्रिया दे देती थी। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद सपना ने कहा कि उनके लिए बिग बॉस के घर का अनुभव कभी ना भुलाये जाना वाला अनुभव है। इन कुछ दिनों में मैंने जिंदगी के कई अहं सबक सीखे हैं। सपना ने बताया कि बिग बॉस में जाने की सबसे बड़ी वजह डांसर की छवि को बदलना था। उन्होंने यह भी बताया कि वह डांसर हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह एक अच्छी लड़की नहीं हैं। शो के बाद लोगों के देखने का नजरिया बदला है।

Back to top button