दिलचस्प

बेटे ने कराई ऐसी हेयरकट कि पिता को गवांनी पड़ गई अपनी नौकरी, जानिए वजह!

आज के आधुनिक युग में बड़े क्या, बच्चे भी फैशनेबल हो गए हैं.. होश सम्भालते ही बच्चों को फैशन सेंस समझ आने लगा है। आज के बच्चें को कपड़ो से लेकर हेयर स्टाइल सब कुछ अपनी पसंद का चाहिए और ज़रा सी भी कमी होने पर वो अपनी ज़िद पर अड़ जाते हैं। पर बच्चों की यही मनमानी कभी कभी भारी भी पड़ जाती है और ऐसा ही कुछ हुआ है लंदन में जहां एक बच्चे के फैशनेबल हेयर स्टाइल की वजह से उसके पिता को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी है।

कहते हैं कि शौक बड़ी चीज है पर कभी कभी यही शौक आप पर भारी भी पड़ जाता है और ऐसा ही ये वाक्या हुआ है लन्दन की इस फैमली के साथ .. जहां बच्चे की हेयर कट की वजह से पूरी फैमली दिक्कत में आ गई है। दरअसल हुआ ये कि बच्चे ने शौक से अजीब स्टाइल वाला हेयर कट कराया पर इसके बाद अगले दिन जब वो अपने स्कूल पहुंचा तो वहां उसकी इसी स्टाइल की वजह से स्कूल मैनेजमेंट उसे स्कूल से बाहर कर दिया और सजा के तौर पर उसे तब तक स्कूल आने पर बैन लगा दिया जब तक कि पहले की तरह उसका हेयर स्टाइल सामान्य ना हो जाए। असल में स्कूल मैनेजमेंट ने इसलिए किया ताकी दूसरे बच्चों इसका प्रभाव ना पड़े।

यहां तक कि बच्चे का ये शौक उसके पिता पर भी भारी पड़ गया .. चूंकि बच्चे को तब तक के लिए स्कूल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है जब तक कि पहले की तरह उसके बाल वापस न आ जाए.. ऐसे में ये बच्चा तब तक घर में ही रहेगा और इस वजह से इसके पिता ने भी अपनी नौकरी छोड़ बच्चे की देखभाल का फैसला किया है और इस तरह बच्चे की शौक की वजह से पिता को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी है।

Back to top button
?>