दिलचस्प

क्रिकेटर पति से भी ज्यादा पॉपुलर है उनकी पत्नी, खूबसूरती देख खिलाड़ियों के छूट जाते हैं पसीने

मुम्बई – आजकल कई क्रिकेटर्स की वाइफ भी अपने पति को खेलते हुए देखने के लिए मैदान में मौजूद रहती हैं। ये एक चलन सा हो गया है और इसी वजह से क्रिकेटर्स की पत्नियाँ भी पॉपुलर हो गई हैं। पति के कारण पॉपुलर होने वाली क्रिकेटर्स की वाइफ तो आपने बहुत देखी होगी, लेकिन आज हम आपको उस वाइफ से मिलवाने जा रहे हैं जो अपने क्रिकेटर पति से कहीं ज्यादा फेमस है।  (Stuart Binny’s Wife Myanti Langer)

Stuart Binny's Wife Myanti Langer

दरअसल, हम बात कर रहे है स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर (Mayanti Langer) की जिन्हें आपने आईपीएल के दौरान एंकरिंग करते देखा होगा। मयंती लैंगर आज अपने पति स्टुअर्ट बिन्नी से ज्यादा पॉपुलर हैं।

क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी पत्नी हैं मयंती लैंगर (Stuart Binny’s wife Mayanti Langer)

Stuart Binny with his beautiful Wife Myanti Langer

मयंती लैंगर (Mayanti Langer)  काफी खूबसूरत हैं और वो फुटबॉल और क्रिकेट की दुनिया का सबसे ग्‍लैमरस चेहरा बन चुकी हैं। आपको बता दें कि मयंती भारतीय खिलाड़ी स्‍टुअर्ट बिन्‍नी की पत्‍नी हैं। दोनो की शादी साल 2012 में हुई थी। उस वक्त स्टुअर्ट बिन्नी क्रिकेट में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

Mayanti Langer is so beautiful

गौरतलब है साल 2015 में टीम इंडिया के साथ वर्ल्ड कप की 15 सदस्यीय टीम इंडिया में शामिल रहने वाले स्‍टुअर्ट बिन्‍नी अभी तक टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर सके हैं। दरअसल, स्‍टुअर्ट बिन्नी पूर्व क्रिकेटर रॉजर बिन्‍नी (Rozer Binny)  के बेटे हैं और वो भी क्रिकेट की दुनिया में जगह बनाने की कोशिश में हैं।

 आईपीएल में रहता है मयंती का जलवा (Mayanti Langer in IPL)

Stuart Binny and Mayanti Langer

Bold wife of Stuart Binny

आपको बता दें कि मयंती शादी से पहले भी काफी पॉपुलर थी। मयंती कई क्रिकेट टूर्नामेंट, टीवी शो और फुटबाल मैच होस्ट किये हैं। मयंती को आपने आईपीएल के दौरान कमेट्री और एंकरिंग करते देखा होगा। पिछले साल हुए आईपीएल के दौरान मयंती की खूबसूरती ने खुब सुर्खियां बटोरी थी और तभी बहुत से लोगों को ये मालूम हुआ की मयंती स्‍टुअर्ट बिन्‍नी की पत्‍नी हैं। मयंती एंकर व होस्ट रहने के अलावा मॉडल (ModelMayanti Langer) भी रह चुकी हैं। उनकी पॉपुलारिटी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है।

फीफा वर्ल्ड कप की रिपोटर रह चुकी है मयंती (FIFA world cup reporter Mayanti Langer)

Mayanti Langer

Latest Picture Mayanti Langer

मयंती की पॉपुलॉरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने 2010 फीफा वर्ल्ड कप ब्रॉडकास्ट जैसे बड़े टूर्नामेंट को भी कवर किया है। वो दूरदर्शन और स्टार स्पोर्ट्स जैसे पॉपुलर चैनलों के कई शो को भी होस्ट कर चुकी हैं। लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि मयंती एक जानी मानी मॉडल भी रह चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने मैक्सिम मागज़ीने के लिए फोटोशूट करवा था। जिसमें वो काफी बोल्ड और खूबसूरत लग रही थी।

Back to top button