बॉलीवुड

OMG : ये कैसे दिखने लगे हमारे फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स? तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हक्के-बक्के

हमेशा हॉट और खुबसुरत दिखने वाला ग्लैमर वर्ल्ड या बॉलीवुड के अभिनेता, अभिनेत्रियाँ, मॉडल फिट रहने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। वे एक्सरसाइज के जरिए खुद को फिट रखने के साथ साथ, योग करते हैं और अपनी डाइट का भी पूरा ख्याल रखते हैं। लेकिन, क्या आपने कभी सोचा है कि अगर ये स्टार थोड़े मोटे हो जाए तो कैसे दिखेंगे। आइये देखते हैं।

अनुष्का शर्मा

अगर अनुष्का शर्म थोड़ी मोटी होती तो नह कुछ ऐसी दिखती। लेकिन, ये मानना पड़ेगा कि वो थोड़ी मोटी होकर भी उतनी ही खुबसुरत दिखेंगी जितनी वो अभी दिखती हैं।

अक्षय कुमार

खिलाडी अक्षय कुमार को निश्चित रूप से अच्छी फिजिक के लिए जाना जाता है। वास्तव में, बढ़ती उम्र ने भी उन्हें बिल्कुल भी प्रभावित नहीं किया है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह अपनी कॉमिक टाइमिंक से हमारा कई सालों  से मनोरंजन करते आ रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका, बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने करियर में शानदार काम कर रही है और न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी काफी नाम कमा रही हैं। वास्तव में, अगर वो अपना वजन थोड़ा और बढ़ा लें तो वे और आकर्षक लग सकती हैं।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड में आलिया भट्ट ने अभी तक काफी अच्छा काम किया है और निश्चित रूप से उन्हें सभी पसंद करते हैं। अलिया को अक्सर ट्रॉल का शिकार होना पड़ता है। ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि आलिया फिल्मों में आने से पहले काफी मोटी थी।

शाहरुख खान

अगर शाहरुख खान का वजन बढ़ भी जाए तो वे बॉलीवुड के किंग ही रहेंगे।

कटरीना कैफ

कटरीना ने बॉलीवुड इंडस्टीर में हिंदी समझने और बोलने की क्षमता के बिना काम करना शुरु किया औप वह अपनी कड़ी मेहनत के कारण ऊंचाई हासिल कर रही है। वह जो काम कर रहा है वह अविश्वसनीय है, और वह बहुत अच्छा लग रहा है कि लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

करीना कपूर खान

नवाब सैफ की रानी पर अगर थोड़ा वजन बढ़ा ले तो वो और भी प्यारी लग सकती हैं।

सैफ अली खान

हमने बॉलीवुड के नवाब को कॉमेडी से लेकर गंभीर किरदारों तक की कई भूमिकाओं में देखा है, और हमने उनमें से कई में उनकी अभिनय की सराहना की है। निश्चित रूप से सैफ अगर थोड़ा वजन बढ़ा ले तो वो सबको वाउकहने पर मजबुर कर देंगे।

दीपिका पादुकोण

दीपिका ने बॉलीवुड में आज जो मुकाम हासिल किया है वो कभी किसी जमाने में मधुबाला जैसी हिरोइनों का हुआ करता था। उनकी हाइट जहां बाकी हिरोइनों से काफी अच्छी है तो वहीं वो बिल्कुल फीट भी हैं। लेकिन अगर वो थोड़ा वजन बढ़ा लें तो वो कुछ ऐसी दिखेंगी।

सलमान खान

बॉलीवुड के “भाई” यानि सलमान खान के लाखों फैन हैं, जो उन्हें प्यार करते हैं। अपने अजीब डांस स्टाइल के लिए फेमस सलमान ने हमें कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में जबरदस्त अभिनय से आश्चर्यचकित किया है। अपनी फीट बॉडी के लिए जाने जाने वाले सलमान वजन बढ़ने पर कुछ ऐसे दिखेंगे।

Back to top button