बॉलीवुड

फैन की दीवानगी देख तमन्ना भाटिया हो उठीं भावुक, छलक पड़े आंसू, एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

तमन्ना भाटिया हिंदी सिनेमा और दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर एवं खूबसूरत अभिनेत्री हैं। तमन्ना भाटिया ने अपनी अदाकारी के साथ ही फैंस के बीच अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस से भी पहचान बनाई है। तमन्ना भाटिया ने बहुत कम उम्र में ही अपने अभिनय की शुरुआत कर दी थी। इस दौरान उन्होंने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे परंतु इसके बावजूद भी उन्होंने साउथ की बड़ी अभिनेत्रियों में अपना नाम शामिल किया। तमन्ना भाटिया ने सिर्फ तमिल सिनेमा में ही नहीं बल्कि तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषा की फिल्मों में भी काम किया हुआ है।

मौजूदा समय में तमन्ना भाटिया किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। तमन्ना भाटिया साउथ की सबसे ज्यादा वेतन लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। वहीं तमन्ना भाटिया पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग वजह के कारण काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इन दिनों तमन्ना भाटिया अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, बहुत ही जल्द तमन्ना भाटिया की मोस्ट अवेटेड सीरीज “लस्ट स्टोरीज 2” आने वाली है।

इसी के साथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में इंडस्ट्री के हिट एक्टर कहे जाने वाले विजय वर्मा के साथ अपने प्यार का इजहार किया। अब तमन्ना भाटिया का एक और लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने फैन से मिलती हुई दिख रही हैं और दोनों का प्यार देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अभिनेत्री की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

फैन का प्यार देख तमन्ना भाटिया हो गईं इमोशनल

दरअसल, तमन्ना भाटिया का एक लेटेस्ट वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तमन्ना भाटिया एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं और उनके फैंस सेल्फी लेने के लिए उमड़ पड़े। इस दौरान तमन्ना भाटिया की एक महिला फैन उनसे मिली और उनके पैर छुए। इस पर तमन्ना भाटिया ने उसे गले लगा लिया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि फीमेल फैन के हाथ पर खुद का टैटू देखकर तमन्ना भाटिया इमोशनल हो जाती हैं। तमन्ना भाटिया खुद के लिए इतना प्यार देखकर काफी ज्यादा खुश हो गईं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। वह अपने फैन को गले लगा लेती हैं। तमन्ना भाटिया के इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं और फैन के प्रति उनके व्यवहार से उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। तमन्ना भाटिया का यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

फैंस हुए तमन्ना के मुरीद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वायरल वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स को तमन्ना भाटिया का अपने फैंस को बिना इग्नोर किए उनसे मिलने का अंदाज काफी पसंद आया और यूजर्स एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा “ऐसी इज्जत नसीब वालों को मिलती है। खुदा इस फैन और तमन्ना को हमेशा खुश रखे।” एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा “तमन्ना भाटिया से कुछ सीखना चाहिए जो भी घमंडी सेलिब्रिटी हैं बॉलीवुड में।”

तमन्ना भाटिया का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया वेब सीरीज “लस्ट स्टोरीज 2” में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ विजय वर्मा भी दिखाई देंगे। वेब सीरीज “लस्ट स्टोरीज 2” 29 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इसके अलावा तमन्ना भाटिया फिल्म “भोला शंकर” और फिल्म “जेलर” में भी काम करती हुई नजर आने वाली हैं।

Back to top button
?>