बॉलीवुड

शादीशुदा नही होते तो इस एक्ट्रेस पर डोरे डालते गोविंदा, पत्नी सुनीता की मौजूदगी में ही की तारीफ

90 के दशक के सुपरस्टार रहे गोविंदा आज भी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा बी-टाउन के दमदार एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में दमदार अभिनय किया है और अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर उन्होंने लंबे समय तक दर्शकों के दिलों में राज किया। इसके अलावा अपने सह-कलाकारों के साथ उनकी केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं।

गोविंदा ने अपने करियर में कई बॉलीवुड की हसीनाओं के साथ फिल्मों में काम किया है और एक्टर का नाम कई एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ चुका है परंतु गोविंदा पिछले 35 सालों से सुनीता आहूजा संग हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रहे हैं। इसी बीच अब एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा ने एक ऐसी अभिनेत्री का नाम लिया है जिसके साथ वह फ़्लर्ट करना चाहते हैं।

जी हां, अभिनेता गोविंदा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी क्रश का नाम बताया। दरअसल, जब गोविंदा से यह सवाल पूछा गया था कि ऑनस्क्रीन उनकी जोड़ी उन्हें सबसे ज्यादा किसके साथ पसंद है, तब इस पर उन्होंने रेखा के साथ-साथ माधुरी दीक्षित का भी नाम लिया। गोविंदा ने एक बार माधुरी दीक्षित को लेकर मजाक में कहा था कि अगर सुनीता (गोविंदा की पत्नी) नहीं होतीं तो उन्होंने माधुरी दीक्षित पर डोरे डाले होते।

माधुरी दीक्षित पर क्या बोले गोविंदा

बॉलीवुड बबल के साथ इंटरव्यू में जब सुनीता और गोविंदा के साथ रैपिड फायर राउंड में चीची की फेवरेट को-स्टार के बारे में पूछा गया तो दोनों ने तुरंत माधुरी का नाम लिया। सुनीता ने कहा कि “इन्हें माधुरी जी से प्यार है।” वहीं गोविंदा ने कहा “और रेखा जी। कितने साल का करियर है इन लोगों का, एक प्रॉब्लम नहीं है और कैसी सुंदर है ये लोग। जो अंदर से सुंदर होता है उसकी सुंदरता कभी खत्म नहीं होती। आप देखिय यह लोग वैसी ही हैं, जैसी आई थीं। सुनिता नहीं होती तो पक्का मैंने डोरे माधुरी जी पर डाले होते।”


आपको बता दें कि गोविंदा ने साल 1986 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, वो फिल्म “इल्जाम” थी। वहीं माधुरी दीक्षित ने फिल्म “अबोध” से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। यह फिल्म 1984 में आई थी। गोविंदा ने माधुरी के साथ ‘महा-संग्राम’, ‘इज्जतदार’ और ‘पाप का अंत’ जैसी फिल्मों में काम किया है। माधुरी दीक्षित ने गोविंदा और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में गेस्ट अपीयरेंस भी दिया था।

साल 1987 में हुई थी गोविंदा और सुनीता की शादी

आपको बता दें कि गोविंदा ने सुनीता से 11 मार्च 1987 में शादी रचाई थी। शादी के समय गोविंदा की उम्र 24 साल की थी। वहीं सुनीता की उम्र 18 साल की। गोविंदा ने एक अन्य इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड बबल को यह बताया था कि “वह बहुत यंग और मॉडर्न थीं। जब मैंने उन्हें आइ लव यू कहा तो उन्होंने भी मुझे आइ लव यू टू कहा था। इस पर मैंने कहा था कि आपको पता भी है कि आप क्या कह रही हैं, क्योंकि आप अभी बहुत यंग हैं। इस पर सुनीता ने कहा था कि हां मुझे पता है।”

आपको बता दें कि गोविंदा और सुनीता के दो बच्चे हैं, जिनका नाम नर्मदा आहुजा और यशवर्धन आहुजा है। नर्मदा को भी पिता की तरह फिल्मों में दिलचस्पी है। उन्होंने साल 2015 में पंजाबी फिल्म सेकेंड हैंड हस्बेंड से डेब्यू किया था।

Back to top button
?>