बॉलीवुड

कंगना रनौत ने किए कामाख्या देवी के दर्शन, भक्ति में दिखीं लीन, Video शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं। अपनी इस आदत की वजह से वह कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। कंगना रनौत हिंदी सिनेमा में “क्वीन” के नाम से भी लोकप्रिय हैं, उन्हें यह नाम फैंस, दर्शकों ने दिया है। कंगना रनौत अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच कंगना रनौत हाल ही में कामाख्या देवी मंदिर पहुंचीं।

जी हां, बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत हाल ही में असम में स्थित शक्तिपीठ कामाख्या देवी के मंदिर में माता के दर्शन करने के लिए पहुंची, जिसका वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस दौरान उन्होंने मंदिर में पहुंचकर मां के दर्शन किए। कंगना रनौत ने वीडियो शेयर करने के साथ ही एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी साझा किया है।

मां कामाख्या के दर्शन करने पहुंचीं कंगना रनौत

दरअसल, कामाख्या देवी मंदिर का वीडियो कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत लाइट पर्पल कलर का सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने गले में सुर्ख लाल रंग की चुनरी भी डाली हुई है। वीडियो में एक्ट्रेस भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही दर्शन के बारे में एक लंबी पोस्ट भी लिखी है। कंगना रनौत ने मंदिर परिसर के अंदर का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “आज कामाख्या मां के मंदिर में दर्शन किए… इस मंदिर में जगतजननी माई की योनि रूप में पूजा होती है। ये माई की शक्ति का विराट रूप है, जहां माई को मांस और बलि का भोग लगता है।”

कंगना रनौत ने अपनी इस पोस्ट में आगे यह लिखा है कि “ये पवित्र स्थान एक शक्तिपीठ है… जहां शक्ति की अद्भुत संचार है। कभी गुवाहाटी आना हुआ तो दर्शन जरूर करिएगा. जय माई की।” इस वीडियो में कंगना रनौत को पूजा अर्चना करते हुए देखा जा रहा है। भक्ति में लीन कंगना रनौत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और कंगना रनौत की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है “बॉलीवुड में इकलौती यही एक एक्ट्रेस है जो डाउन टू अर्थ है।” एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा “हिंदू सनातन संस्कृति।” आपको बता दें कि कामाख्या देवी मंदिर जाने से कुछ दिनों पहले ही कंगना रनौत बाबा भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए केदारनाथ गई हुई थीं, जहां से एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें और वीडियोज साझा किया था।

कंगना रनौत का वर्क फ्रंट

वहीं अगर हम कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह बहुत ही जल्द “इमरजेंसी” में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की डायरेक्टर प्रोड्यूसर कंगना ही हैं, जिसमें कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपडे, भूमिका चावला, दिवंगत सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन जैसे कलाकार भी अभिनय करते हुए नजर आएंगे।

Back to top button
?>