बॉलीवुड

Video : छोटे कपड़ों में बिस्तर पर बैठकर मदहोश हुई ‘आश्रम’ की ‘पम्मी पहलवान, फैंस बोले- कड़क लुक

आज के समय में दर्शकों का मनोरंजन फ़िल्में ही नहीं बल्कि वेब सीरीज भी खूब करती है। समय के साथ दर्शकों के दिलों में वेब सीरीज ने भी अपनी जगह बना ली है। वेब सीरीज ‘आश्रम’ भी काफी सुर्ख़ियों में रही थी। इसमें अहम रोल में बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल नजर आए थे।

bobby deol aashram

बता दें कि आश्रम वेब सीरीज दर्शकों को खूब पसंद आई थी। दर्शकों ने इसके सभी सीजन काफी पसदं किए थे। इसमें बॉबी के काम को तो खूब सराहा गया ही था वहीं चर्चाओं में सीरीज की पम्मी पहलवान (Pammi Pahalwan) भी रही थी। इसमें पम्मी पहलवान का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का असली नाम अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) है।

aaditi pohankar

अदिति पोहनकर को भी इसमें काफी पसंद किया गया था। उन्होंने इसमें एक सीधी सादी लड़की का रोल निभाया था जबकि असल जिंदगी में वे बेहद बोल्ड और हॉट है। अक्सर वे अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपना बोल्ड अंदाज लोगों को दिखाती रहती हैं। एक बार फिर से वे इसी को लेकर सुर्ख़ियों में है।

aaditi pohankar

अदिति इंस्टाग्राम पर भी काफी सक्रिय और लोकप्रिय है। आप अदिति के इंस्टाग्राम एकाउंट पर नजर डालेंगे तो पाएंगे कि उनके इंस्टाग्राम पर 10 लाख (1 मिलयन) से अधिक फ़ॉलोअर्स है। 448 लोगों को इंस्टा पर फॉलो करने वाली अदिति अब तक अपने इंस्टा एकाउंट से 400 से अधिक पोस्ट साझा आकर चुकी हैं।

aaditi pohankar

अदिति का इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी खूबसूरत, बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है। वे कभी वीडियो साझा करके अपना बोल्ड कुल दिखाती है तो कभी तस्वीरें पोस्ट करती है। फिलहाल वे अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में है जिसमें अभिनेत्री ने छोटे कपड़े पहन रखें है। छोटे कपड़ों में अदिति बेड पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और कातिलाना पोज दे रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब रास आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

इस वीडियो को हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टा पर साझा किया है। वहीं साथ में उन्होंने लिखा है कि, ”माय मंडे वाइब बनाम योर मंडे वाइब ? क्या तुम मेरे साथ कंपन कर रहे हो ? मैं इस गाने के इस संस्करण को पूरी तरह से प्यार कर रही हूं”। एक्ट्रेस के इस वीडियो को 58 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है।

aaditi pohankar

अदिति इस वीडियो में हॉट बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं। ब्राउन रंग की ब्रालेट ड्रेस में वे फैंस के होश उड़ा रही हैं। ख़ास बात यह है कि वे बेड पर बैठकर फैंस को मदहोश करने वाले पोज दे रही हैं। फैंस लाइक्स और कमेंट्स के साथ वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”शानदार मैम”। एक यूजर ने लिखा है कि, ”आप बहुत खूबसूरत और हॉट लग रही हैं”। एक ने लिखा कि, ”कड़क लुक”। वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘पम्मी पहलवान”।

Back to top button
?>