बॉलीवुड

क्या रश्मिका से चल रहा है कार्तिक आर्यन का चक्कर? एक-दूजे की बाहों में दिखे दोनों, कहा- पार्टनर

दक्षिण भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और हिंदी फिल्मों के अभिनेता कार्तिक आर्यन भारतीय सिनेमा के उभरते हुए कलाकार हैं. जहां रश्मिका खुद को दक्षिण भारतीय सिनेमा में साबित कर चुकी हैं तो वहीं कार्तिक आर्यन ने भी बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा लिया है.

kartik aaryan

फ़िल्मी दुनिया में रश्मिका करीब 6 साल से सक्रिय है. वहीं कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड में एक दशक से ज्यादा समय हो गया है. अब आप सोच रहे होंगे कि हम दोनों कलाकारों की एक साथ बात क्यों कर रहे हैं तो आपको बता दें कि हाल ही में ये दोनों कलाकार एक साथ देखने को मिले है.

 

सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं. रश्मिका ने जहां एक हाथ अपनी कमर पर रखा है तो वहीं उनका एक हाथ कार्तिक के कंधे पर है. जबकि कार्तिक ने अपने एक हाथ से रश्मिका की कमर को पकड़ रखा है.

दोनों कलाकारों की इस तस्वीर पर उनके फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं. इस तस्वीर को कार्तिक और रश्मिका दोनों ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है. इस तस्वीर को इंस्टा पर साझा करने के साथ कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरे वाऊ पार्टनर से मिलिए”.

kartik aaryan and rashmika mandanna

कार्तिक और रश्मिका की इस खूबसूरत सी तस्वीर पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट किए है. डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने भी इस पर कमेंट किया है. उन्होंने इस फोटो पर कमेंट में लिखा है कि, ”
वाऊ, बड़ा हैंडसम लग रहा है”. आगे उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया है.

रश्मिका ने भी किया कमेंट, कार्तिक को कहा- पार्टनर…

कार्तिक ने जहां तस्वीर को साझा करने के साथ कैप्शन में रश्मिका मंदाना को पार्टनर कहा तो वहीं उनकी पोस्ट पर रश्मिकाने भी कमेंट कर कार्तिक को पार्टनर बताया. कमेंट करते हुए रश्मिका ने लिखा है कि, ”हेलो पार्टनर, मैं गुब्बारे की तरह लग रही हूं पर कोई बात नहीं मैं इसे भूल जाती हूं”. बता दें कि रश्मिका ने भी अपने इंस्टा पर इस तस्वीर को इसी कैप्शन के साथ साझा किया है.

kartik aaryan and rashmika mandanna 5

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कार्तिक को हीरो नंबर 1 बताया है. एक ने लिखा है कि, ‘प्रभावशाली. बहुत ही सामान्य’. एक यूजर ने दोनों की जोड़ी को क्यूट जोड़ी बताया. कई फैंस ने मुस्कुराने वाले और फायर इमोजी कमेंट किए. वहीं ढेर सारे फैंस ने हार्ट इमोजी भी कमेंट किए.

आशिकी 3 में नजर आ सकते है दोनों…

kartik aaryan and rashmika mandanna 5

हाल ही में कार्तिक आर्यन के हाथ फिल्म ‘आशिकी 3’ लगी है. अभिनेता ने खुद इसकी घोषणा की थी. इसके बाद से ही फैंस यह जानने के लिए बेकरार थे कि उनकी हीरोइन कौन होगी. श्रद्धा कपूर सहित कई एक्ट्रेस के नाम सामने आए लेकिन अब इस तस्वीर के समाने आने के बाद माना जा रहा है कि ‘आशिकी 3’ में दोनों नजर आ सकते हैं. खैर अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन तस्वीर देखने के बाद कयास लगने शुरू हो गए है.

Back to top button
?>