बॉलीवुड

बेटे को देशद्रोही बोलने पर डिप्रेशन में पहुंची जुबिन नौटियाल की मां, छलका सिंगर का दर्द

बॉलीवुड को कई हिट सॉन्ग्स देने वाले मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। जी हां.. हैशटैग के साथ अरेस्ट जुबिन नौटियाल जमकर ट्रेंड कर रहा है। और इस विवाद का कारण है जुबिन का यूएस में होने वाला अगला कंसर्ट।

jubin nautiyal

हालाँकि इस मामले में जुबिन ने कहा कि, उन्होंने अगस्त में शो को रद्द कर दिया था। उन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि ये सब अफवाहें कैसे उड़ीं। इसके बावजूद लगातार जुबिन को ट्रोल किया जा रहा है जिससे वह बहुत दुखी और इससे उनकी मां डिप्रेशन में है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

वांटेड क्रिमिनल से जुड़े हुए हैं जुबिन?

दरअसल, जुबिन जल्द ही यूएस में एक कॉन्सर्ट करने वाले थे। इसी से जुड़ा एक पोस्टर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके वायरल होते ही जुबिन मुसीबत में फंस गए। इसे देखने के बाद दावा किया जा रहा है कि इस शो के ऑर्गेनाइजर भारत के वांटेड क्रिमिनल जयसिंह है। कई लोगों ने दावा किया है कि जय सिंह का असली नाम रेहान सिद्दीकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rocky Khanna (@rockywkhanna)

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जय सिंह वॉन्टेड है जिसे 30 साल से पुलिस तलाश रही है। जय सिंह पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई तरह के गंभीर आरोप लगे हुए हैं। बता दें, जय मुख्य रूप से पंजाब का रहने वाला है लेकिन अब यूएस में रहता है। बस इसी को लेकर जुबिन नौटियाल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं और उन्हें एंटी-नेशनल कहा जा रहा है। अब इस मामले में खुद जुबिन नौटियाल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

jubin nautiyal

जुबिन ने मामले पर पेश की सफाई

जुबिन ने इस मामले पर अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि, “मैं उन लोगों को नहीं जानता हूं। हमने अगस्त में शो कैंसिल कर दिया था। कॉन्ट्रैक्ट मेरे मैनेजमेंट और हरजिंदर सिंह नाम के प्रमोटर के बीच था। मुझे नहीं पता कैसे यह सब इस अंजाम तक पहुंचा। मेरी मां डिप्रेशन में हैं। इससे ज्यादा मेरे पास कहने को कुछ नहीं है।” इसके आगे जुबिन ने कहा कि “पेड ट्विटर थ्रेड से खबरें बनाई गईं। किसी ने भी एक बार मुझसे पूछने की जहमत नहीं उठाई।”

jubin nautiyal

इससे पहले भी जुबिन ने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि, “हेलो दोस्तों और ट्विटर फैमिली। मैं अगले महीने शूटिंग के सिलसिले में बिजी रहूंगा। सभी से गुजारिश है कि इन अफवाहों से परेशान न हो। मुझे अपने देश से बहुत प्यार है और आप सब से भी।”

बता दें, जुबिन नौटियाल अब तक ‘दिल गलती कर बैठा है’, ‘राता लंबिया’, ‘लुट गए हम तो’ जैसे कई सुपरहिट गाने गा चुके हैं।

Back to top button
?>