बॉलीवुड

उसने मुझे अपने घर बुलाया और बेडरूम दिखाने के बहाने सम्बन्ध बनाया..’ मॉडल ने सिंगर पर लगाया आरोप

‘कागज’ और ‘जुग जुग जियो’ जैसी फिल्म में अपनी आवाज देने वाले मशहूर सिंगर राहुल जैन एक बार फिर बड़ी तेजी से सुर्खियों में है। दरअसल, पिछले दिनों ही सिंगर पर रेप का आरोप लगा था जिसके बाद उनके खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज की गई थी। इसी बीच एक बार फिर राहुल जैन पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि राहुल ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में बुलाकर उसके साथ रेप किया।

rahul jain

महिला का कहना है कि राहुल जैन ने उसके साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और फिर काम की तारीफ कर उसके घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया। वहीं राहुल जैन ने इन सब खबरों को फर्जी बताया है और आरोपों को भी झूठा बताया है।

कास्ट्यूम डिजाइनर ने लगाए गंभीर आरोप
30 साल की एक कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में राहुल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने अपने बयान में कहा कि, “राहुल ने मुझसे सोशल मीडिया के जरिए कॉन्टेक्ट किया और मेरे काम की तारीफ की। उसने मुझे अपने मुंबई स्थित घर बुलाया और अपनी पर्सनल कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के तौर पर रखने का आश्वसन दिया। इसके बाद जब मैं 11 अगस्त को उसके घर गई जहां उसने मेरे साथ रेप किया।”

rahul jain

इस मामले के बार राहुल का कहना है कि, “मैं इस महिला को नहीं जानता हूं। ये जो भी आरोप मेरे ऊपर लगाए गए हैं, वो झूठे और बेबुनियाद हैं। इसके पहले भी एक महिला ने मेरे ऊपर आरोप लगाए थे, लेकिन बाद में मुझे न्याय मिला। मुझे लगता है यह दोनों महिला एक दूसरे से मिली हुई हैं।” गौरतलब है कि, पिछले साल अक्टूबर में राहुल पर रेप और बच्चे को एबॉर्ट करने के आरोप लगाया गया था।

rahul jain

कौन हैं राहुल जैन?
बात की जाए राहुल जैन के करियर के बारे में तो वह एक सिंगर होने के साथ-साथ मशहूर कंपोजर, लिरिसिस्ट है जिन्होंने बॉलीवुड दुनिया के साथ से टीवी दुनिया में भी एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। बता दे राहुल जैन ने साल 2016 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘फीवर’ से बतौर म्यूजिक डायरेक्टर अपने काम की शुरुआत की।

rahul jain

इसके बाद उन्होंने विक्रम भट्ट की फिल्म साल ‘1921’ में ‘आने वाला कल’ गाना गाया है। इसके अलावा भी राहुल जैन ने कई फिल्मों में म्यूजिक दिया और गाने गाए। वही टीवी की दुनिया में उन्होंने ‘मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव’, ‘यह प्यार नहीं तो क्या है’, ‘बेहद-2’, ‘बेपन्हा’, ‘तू आशिकी’, ‘गठबंधन’, ‘इंटरनेट वाला लव’ जैसे शो में कंपोजिंग का काम किया है।

बता दे वह मध्य प्रदेश के इंदौर में जन्मे है और उन्हें बचपन से ही म्यूजिक का शौक था। वही उनके पिता राजेंद्र जैन भी एक जाने-माने म्यूजिक कंपोजर है। इसके अलावा उनकी माँ राइटर है, वहीं उनके भाई भी क्लासिकल सिंगर है।

Back to top button
?>