दौरे पर निकला सीएम योगी का काफिला, बीच सड़क पर औरत को कंधों पर उठाये दिखा एक शख्स, और फिर…

लखनऊ – गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में कथित तौरपर ऑक्सीजन खत्म होने से 60 से ज्यादा बच्चों की मौत होने का मामला अब धीरे-धीरे शांत हो रहा है। इस मामले में अस्पताल प्रशासन और अधिकारियों कि लापरवाही सामने आयी और योगी सरकार ने इनके खिलाफ सख्त कदम भी उठाया। मामला शांत होने कि ओर बढ़ ही रहा था कि योगी सरकार के दामन में एक और दाग लग गया। Man carried his mother to hospital.

 

गोरखपुर में घटी एक और शर्मनाक घटना

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मासूम बच्चों कि मौत के बाद अब ऐसा एक और वाकया सामने आया है जो योगी सरकार को कामकाज के तरीकों पर सवाल उठाता है। अस्पताल में 5 दिनों के भीतर 60 से ज्यादा बच्चों की मौत के बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार निशाने पर है। योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे के दो दिन बाद यहां का दौरा किया।

इसी दौरे कि एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर आपको वाकई में योगी सरकार से भरोसा उठ जाएगा। दरअसल, जब सीएम योगी अस्पताल के दौरे पर आने वाले थे उस वक्त अस्पताल के आस-पास सड़कों पर से ट्रैफिक को हटाकर उनकी सुरक्षा को चाक-चौबंद किया जा रहा था। इसी बीच एक सुनील पांडे नाम का युवक अपनी 70 वर्षीय मां लीलावती को अपने कंधों पर रखकर इमरजेंसी ट्रॉमा सेंटर की ओर भागते दिखा।

सीएम के दौरे के कारण मां को लेकर दौड़ा युवक

दरअसल, सीएम आदित्यनाथ के दौरे के कारण अस्पताल के आस-पास की ट्रैफिक को पूरी तरह से रोक दिया गया था। पुलिसवालों ने सुनील को भी रास्ते से हटने के लिए कहा। लेकिन, सुनील नाम का ये शख्स रुका नहीं और अपनी मां को गोद में लेकर ट्रॉमा सेंटर की तरफ दौड़ पड़ा। सुनील ने बाद में बताया कि उसकी मां के रीढ़ की हड्डीयों में कोई बिमारी है।

सुनील के मुताबिक उसे अपनी मां को अस्पताल लाने के लिए कोई गाड़ी नहीं मिली जिस वजह से वह इस तरह से अपनी मां को अस्पताल लाने के लिए मजबुर हुआ। सुनील ने बताया कि वह अपनी मां को लेकर एक्स-रे विभाग गया था। जहां से उसे वापस लौटना था लेकिन सीएम योगी के दौरे के कारण मेरे पास मां को इस तरह लाने के अलावा कोई  रास्ता नहीं था।