बॉलीवुड

शादी के चंद महीने बाद ही रणबीर कूपर के घर गूंजेगी किलकारी, मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की चट मंगनी और फट शादी के बाद फट बच्चा भी होने वाला है। जीं हां.. आपने सही सुना रणबीर कूपर और आलिया भट्ट पापा-मम्मी बनने वाले हैं। ये गुड न्यूज आलिया भट्ट ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। आलिया ने अपने मां बनने की खबर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है। आलिया ने दो फोटो शेयर करते हुए अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी सबको दी है। अपनी पोस्ट में आलिया भट्ट ने कैप्शन लिखा है- हमारा बेबी…जल्द आने वाला है…।

आलिया की स्पेशल पोस्ट

आलिया ने गुड न्यूज के साथ दो तस्वीरें पोस्ट की है। पहली तस्वीर में आलिया हॉस्पिटल के बेड पर खुश दिख रही हैं और उनके पास उनके पति रणबीर कपूर बैठे हैं। अल्ट्रासोनोग्राफी हो रही है और कम्प्यूटर के स्क्रीन पर उसकी इमेज जिसके ऊपर हार्ट इमोजी लगाया गया है। दूसरी तस्वीर लॉयन कपल और कब की है।

बधाइयों का तांता लगा

आलिया की इस पोस्ट के बाद आलिया और रणबीर को बधाइयों का तांता लग गया है। आलिया की मां सोनी राजदान ने लिखा- बधाई ममा एंड पापा लॉयन। रणबीर की बहन रिद्धिमा ने लिखा है कि मेरे बेबीज का बेबी होने वाला है। आलिया को अपनी बेटी मानने वाले करण जौहर ने भी अपार खुशी जताई है। रणबीर की मां नीतू कपूर के पोस्ट और कॉमेंट का भी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शादी के 3 महीने के अंदर ही प्रेग्नेंट हुईं आलिया

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर की शादी को अभी तीन महीने पूरे नहीं हुए हैं और वो दो से तीन होने वाले हैं। गौरतलब है कि इसी साल 14 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बड़े धूमधाम से शादी की थी। फैंस को इस गुड न्यूज पर तो जैसे भरोसा ही नहीं हो रहा क्योंकि उन्होंने इतनी जल्दी इस गुड न्यूज की कल्पना नहीं की थी। इस अच्छी खबर से उनके फैंस बेहद खुश हैं और दिल से बधाइयां दे रहे हैं।

खबर है कि प्रेग्नेंसी प्लान करते समय ही आलिया ने अपनी सभी आने वाली बॉलीवुड मूवीज के शेड्यूल को पूरा कर लिया है। आलिया अपने हॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट को भी कुछ दिनों में पूरा कर लेंगी उसके बाद प्रेग्नेंसी के दौरान काम से ब्रेक लेंगी।

Back to top button
?>