बॉलीवुड

1 लाख रुपए की ड्रेस, उसपर 75,000 की हील्स, जब अपने फैशन सेंस से महफिल में छा गईं ईशा अंबानी

भारत ही नहीं दुनिया के बड़े उद्योगपतियों में शामिल मुकेश अंबानी की बेटी अपने स्टाइलिश फैशन के लिए जानी जाती है। ईशा अंबानी अपनी मां नीता अंबानी की तरह ही फैशन सेंस रखती हैं और अपनी मां की परंपरा को आगे बढ़ा रही हैं। देश की सबसे ज्यादा हाई प्रोफाइल पार्टियों में ईशा का ड्रेस सेंस देखकर लोग उनकी दाद देते हैं।

हाल ही में ईशा अंबानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो एक क्रेप शिफॉन ड्रेस में दिख रही हैं। आपको बता दें कि उनकी इस ड्रेस की कीमत लाखों में हैं। आपको आगे बताएंगे की उनकी इस ड्रेस की कीमत कितनी है।

आपको बता दें कि ईशा अंबानी अपने पिता की तरह ही बिजनेस के क्षेत्र में भी काफी आगे हैं। ईशा की शादी 12 दिसंबर 2018 को ‘पीरामल इंटरप्राइजेज’ के ओनर अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ हुई थी। वो अपने ससुराल के बिजनेस में काफी अहम रोल अदा करती हैं। बिजनेस के साथ नए-नए फैशन को लेकर भी उनका सेंस काफी अच्छा है, जिसकी वजह से फैशन जगत में भी उनकी खूब तारीफ होती है।

ईशा अंबानी की जिस पुरानी तस्वीर की बात हम कर रहे हैं उसमें वो अपने दोस्तों के साथ डिनर पर गई थीं। तस्वीर में बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहने ईशा काफी सुंदर लग रही हैं। ईशा अंबानी ने ब्लैक एंड व्हाइट क्रेप शिफॉन टियर ड्रेस पहन रखा था, जिसमें ग्राफिक लाइन और टर्टल नेकलाइन भी थी।

ईशा अंबानी के एक फैन पेज पर ईशा के इस ड्रेस के बारे डिटेल बताया गया है। उनकी ये बेहद मंहगी ड्रेस ‘Proenza Schouler’ ब्रांड की है। इस ड्रेस की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। ईशा अंबानी की इस ड्रेस की कीमत 1,21,000 रुपये है।

इस महंगी ड्रेस के साथ ईशा ने YSL ब्रांड की सफेद हील्स पहन रखी थी। इस हील्स की कीमत 75,862 रुपये बताई जा रही है।

इस स्टाइलिश फोटो से पहले उनके फैन पेज पर एक और पुरानी तस्वीर वायरल हुई थी। यह फोटो साल 2017 में उनके घर आयोजित एक डिनर पार्टी की है। ‘एंटीलिया’ में आयोजित इस पार्टी में वो श्रद्धा कपूर और अपनी एक विदेशी मूल की दोस्त के साथ नजर आ रही हैं।

Back to top button
?>