बॉलीवुड

सामने आई सलमान के शादी न करने की बड़ी वजह, बुढ़ापे में इस वजह से रहना चाहते है कुंवारे

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान के पिता और गुजरे दौर के मशहूर पटकथा लेखक सलीम खान ने दो दो शादी की है. वहीं सलमान खान के दोनों भाई अरबाज खान और सोहेल खान की भी शादी हो चुकी है जबकि उनकी दोनों बहनें अलवीरा खान अग्निहोत्री और अर्पिता खाना शर्मा ने भी शादी कर ली है.

salman khan

सलमान के समकालीन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की भी सालों पहले शादियां हो चुकी है और उनके बच्चे भी काफी बड़े हो चुके है हालांकि 56 साल की उम्र को पार करने के बावजूद सलमान शादी के बंधन में नहीं बंधे है. उनका आधा दर्जन से अधिक अभिनेत्रियों संग अफेयर रहा लेकिन किसी के भी साथ उनके प्यार को मंजिल नहीं मिल पाई.

salman khan

सलमान खान के करियर की शुरुआत से ही अब तक कई अफ़ेयर रहे हैं. अभिनेत्री संगीता बिजलानी संग उनका रिश्ता काफी लंबा चला था. दोनों की शादी भी होने वाली थी. शादी के कार्ड्स भी छप चुके थे हालांकि किसी कारणवश रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच सका.

salman and sangeeta bijlani

सलमान ने संगीता के अलावा सोमी अली, ऐश्वर्या राय बच्चन, कैटरीना कैफ जैसी अदाकाराओं संग भी इश्क लड़ाया हालांकि किसी के भी साथ उनका रिश्ता टिक नहीं सका. सलमान शादी क्यों नहीं कर रहे हैं ? उनकी शादी क्यों नहीं हो रही है या सलमान शादी कब करेंगे ? इस तरह के सवाल अक्सर चर्चा में बने रहते हैं.

aishwarya rai and salman kha

इन सवालों के जवाब तो सिर्फ सलमान को ही पता है. लोगों को इस बारे में कुछ नहीं पता है. हालांकि सलमान हर बार शादी के सवाल को टालते रहे हैं. उन्होंने कभी इस पर स्पष्ट जवाब नहीं दिया लेकिन बताया जाता है कि सलमान खान को शादी के नाम से डर लगता है. अपने एक साक्षात्कार में उन्होंने इस पर चर्चा की थी.

salman khan

सलमान को लेकर यह बात सभी जानते है कि वे अपने परिवार, माता-पिता, भाई बहनों के काफ़ी करीब है और उन्हें लगता है कि शादी करने पर वे शायद अपनी पत्नी को ज़्यादा समय न दे पाए या ज़्यादा महत्व न दे पाए. इस वजह से सलमान को शादी करने से डर लगता है. उन्हें यह भी लगता है कि शायद शादी के बाद वे अपने परिवार से भी दूर होने लगेंगे.

salman khan

सलमान खान के वर्कफ़्रंट की बता करें तो आख़िरी बार वे फिल्म ‘अंतिम’ में नज़र आए थे जो कि फ्लॉप रही थी वहीं उनकी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ है इसमें वे अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं.

Back to top button
?>