बॉलीवुड

सलमान खान पर आया संजय लीला भंसाली का बड़ा बयान, बोले-सलमान बदल गए हैं, उन्हें फोन भी करूं तो…

हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अब तक ढेरों शानदार फ़िल्में बनाई है. उनकी फिल्मों को दर्शक खूब पसंद करते हैं. महंगे और भव्य सेट भंसाली की फिल्मों की पहचान है. भंसाली जो भी फिल्म बनाते है उसमें वे अपनी पूरी जाना झोंकते हैं. वहीं फिर फिल्म भी बड़े पर्दे पर धमाकेदार प्रदर्शन करती है.

sanjay leela bhansali

संजय लीला भंसाली ने अपने फ़िल्मी करियर में अब तक कई रिकार्डतोड़ फ़िल्में बनाई है. उनकी फिल्मों में वो सब कुछ देखने को मिलता है जो दर्शक चाहते हैं. संजय ने अपने करियर में हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सलमान खान के साथ भी काम किया है. दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर करीब 23 साल पहले धमाल मचा चुकी है.

salman khan

सलमान और संजय एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ आने वाले थे हालांकि किसी कारणवश यह संभव नहीं हो सका. बता दें कि दोनों ‘इंशाअल्लाह’ नाम की फिल्म में साथ काम करने वाले थे. सलमान का नाम फिल्म के लिए फ़ाइनल कर दिया गया था. फिल्म भंसाली के निर्देशन में बनने वाली थी.

sanjay leela bhansali and salman khan

जब यह ख़बर आई थी कि संजय और सलमान साथ में लंबे अरसे बाद फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के जरिए साथ काम कर रहे है तो फैंस काफी खुश हुए थे हालांकि आगे जाकर फिल्म को लेकर कुछ काम नहीं हो सका. ख़बरें आई कि सलमान ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया है.

sanjay leela bhansali and salman khan

बता दें कि सलमान ने पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ‘खामोशी’ में काम किया था. यह फिल्म साल 1996 में आई थी. इसके बाद दोनों कलाकारों की जोड़ी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में जमी थी. साल 1999 में आई यह फिल्म सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में अजय देवगन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी अहम रोल में थे.

sanjay leela bhansali and salman khan

फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के बाद सलमान और संजय ने कभी साथ में काम नहीं किया. इस सुपरहिट फिल्म के बाद इस जोड़ी को दर्शक फिर से साथ में देखना चाहते थे हालांकि 23 सालों में ऐसा नहीं हो सका. बताया जाता है कि दोनों के बीच मनमुटाव रहा है.

हाल ही में भंसाली ने सलमान संग अपने रिश्ते को लेकर एक साक्षात्कार में बात की है और उन्होंने बताया है कि वह और सलमान अभी भी अच्छे दोस्त हैं. वहीं निर्देशक संजय ने सलमान के साथ काम करने का फैसला सलमान पर छोड़ दिया. उन्होंने यह भी कहा कि सलमान बदल गए हैं, उनको लगता है कि मैं बदल गया हूं.

sanjay leela bhansali and salman khan

संजय ने जताई सलमान संग काम करने की इच्छा..

संजय ने सलमान संग काम करने की इच्छा जाहर करते हुए कहा कि, ”सलमान मेरे बहुत ही करीबी और बहुत ही अच्‍छे दोस्‍त हैं. मैं उनके साथ फिर से काम करना चाहता हूं. यहां तक कि पद्मावत के बाद हमने यह करने की कोश‍िश भी की लेकिन इंसान के तौर पर हम सभी समय के साथ बदलते हैं”.

भंसाली बोले- आज जो भी हूं, उसमें सलमान का बहुत बड़ा रोल है…

sanjay leela bhansali and salman khan

भंसाली ने आगे कहा कि, ”सलमान के लिए मेरे दिल में बहुत सम्‍मान है. उन्‍होंने मेरे लिए खामोशी फिल्‍म में काम किया. उन्‍होंने मेरे लिए हम दिल दे चुके सनम में काम किया. सांवरिया के दौरान भी वह मेरे साथ खड़े रहे. मैं आज जो भी हूं, उसमें सलमान का बहुत बड़ा रोल है. इसके लिए मैं हमेशा उनका सम्‍मान करूंगा. हां, गेंद अब उनकी कोर्ट में है. उन्‍हें ही यह तय करना है कि वह मेरे साथ आगे काम करेंगे या नहीं”.

आगे भंसाली ने यह भी कहा कि, ”वह आज भी सलमान को फोन कर दें तो दोनों बिलकुल पहले की तरह बात करेंगे. इसलिए ऐसा नहीं है कि दोनों ने एक-दूसरे को पसंद करना बंद कर दिया है”.

Back to top button
?>