विशेष

क्या आपने देखा है कभी लाइव एनकाउंटर? नहीं तो यहाँ देखें पुलिस और अपराधियों की लाइव मुठभेड़ वीडियो!

मुजफ्फरनगर: कुछ अपराधी जंगल के रास्ते होते हुए भागे जा रहे हैं, वह अपनी जान बचाने के लिए जी-जान से दौड़ रहे हैं। रुक-रुककर पीछे फायरिंग भी कर रहे हैं। पीछे से कुछ शिकारी कुत्तों के साथ पुलिस का एक दल उनका पीछा कर रहा है और जमकर फायरिंग कर रहा है। पुलिस उन अपराधियों को पकड़ने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रही है। हालांकि अपराधी भी किसी से कम नहीं हैं। live encounter.

गोली की आवाज सुनकर रुक जाती है दिल की धड़कन:

ऐसा अक्सर आपने हिंदी फिल्मों में देखा होगा। लेकिन क्या आपने सच में किसी अपराधी को दौडाते हुए पुलिस को देखा है। केवल दौडाते हुए ही नहीं ब अल्कि उनके ऊपर फायरिंग करते हुए। फिल्मों में यह सब देखना आम बात है, लेकिन जब ऐसा नज़ारा आपकी आँखों के सामने हकीक़त में हो तो साँसे जम जाती हैं। फिल्मों में गोली की आवाज सुनकर कुछ नहीं होता है, लेकिन जब असल में गोली चलती है तो दिल की धड़कने रुक जाती हैं।

घंटों चली मुठभेड़ में 2 सिपाही हुए जख्मी:

यह बात किसी से छुपी हुई नहीं है कि पुरे भारत में सबसे ज्यादा अपराधी अगर कहीं हैं तो वह उत्तर प्रदेश में हैं। देश के लगभग सभी बड़े अपराधी उत्तर प्रदेश की मिट्टी से ही निकले हुए हैं। ऐसा लगता है, जैसे उत्तर प्रदेश अपराधियों की जन्मस्थली हो। सपा सरकार ने अपराधियों को खूब साह दी, आज यह नौबत आ गयी है कि प्रदेश में कोई भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहा है।

लोगों को हर समय डर बना रहता है। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुजफ्फरपुर जिले के खतौली क्षेत्र में मुठभेड़ करके एक इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। घंटों चली इस मुठभेड़ में अपराधी और 2 पुलिस के सिपाही जख्मी हो गए। पुलिस सूत्रों से पता चला कि तडके लगभग 2 बजे खतौली कोतवाली इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर इनामी बदमाश के होने की सूचना मिलने के बाद बदमाश और पुलिस के बीच घंटों मुठभेड़ हुई।

अपराधी कई लूट की घटनाओं के लिए था जिम्मेदार:

इस मुठभेड़ में इनामी बदमाश रवि को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि बदमाश अपनी मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था। इसी बीच पुलिस को इसकी सुचना मिली और पुलिस ने बदमाश को घेर लिया। गिरफ्तार किये गए बदमाश के पास से एक तमंचा उर कुछ कारतूस भी बरामद किये गए हैं। यह शातिर अपराधी कई लूट की घटनाओं के लिए जिम्मेदार बताया जा रहा है। फिलहाल घायल बदमाश और पुलिस बल के सिपाहियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वीडियो देखें-

Back to top button