बॉलीवुड

गर्ल्स गैंग के साथ मस्ती के मूड में दिखी मौनी रॉय, बार काउंटर पर चढ़कर किया डांस…

बार काउंटर के टॉप पर चढ़कर डांस करती नजर आईं मौनी रॉय, शादी के बाद पति संग Kiss करते हुए तस्वीर

मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने 27 जनवरी को गोवा में बंगाली और मलयाली रीति- रिवाजों से शादी की। जी हां जिसके बाद से मौनी रॉय एक के बाद एक अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं।

बता दें कि मौनी और सूरज ने अपनी शादी में खूब धमाल मचाया था और आजकल सोशल मीडिया पर इनकी ही शादी की विडियोज और तस्वीरें वायरल हो रही है। वहीं इसी बीच मौनी रॉय से जुड़ी एक ऐसी वीडियो आईं है। जिसमें मौनी रॉय बार काउंटर के टॉप पर चढ़कर डांस करती हुई दिख रही है।

Mouni Roy kisses Suraj Nambiar

गौरतलब हो कि मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने शादी के बाद अपने दोस्तों के लिए पूल पार्टी रखा था औऱ इसकी फोटोज मंदिरा बेदी ने शेयर की थी। वहीं अब मौनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी गर्ल गैंग के साथ बार काउंटर के टॉप पर चढ़कर डांस करती हुई दिख रही है। वहीं मालूम हो कि बैकग्राउंड में ‘एम्प्लीफायर’ गाना बज रहा है।

Mouni Roy kisses Suraj Nambiar

इसके अलावा बता दें कि इस वीडियो में मौनी रॉय बैकलेस ड्रेस में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने शाखा पोला भी अपने हाथों में पहना हुआ है। वहीं मालूम हो कि काउंटर के टॉप पर उनके साथ उनकी दो और फ्रेंड डांस करती हुई दिख रही हैं।

Mouni Roy kisses Suraj Nambiar

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

इतना ही नहीं बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके संगीत सेरेमनी के खूब सारे वीडियोज भी अब सामने आ रहे है और एक वीडियो में वो सूरज के साथ प्रियंका चोपड़ा के साथ देसी गर्ल गाने पर डांस करती हुई देखी जा सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

वहीं बता दें कि गोवा में शुक्रवार देर शाम हुई पार्टी में बॉलीवुड के गानों पर मौनी रॉय के फ्रेंड्स ने खूब धमाल मचाया और इस पार्टी में अर्जुन बिजलानी भी मस्‍ती के मूड में नजर आएं। इसके अलावा इस दौरान मौनी और सूरज ने एक थ्री-टीयर केक भी काटा और इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को किस (Mouni Roy kisses Suraj Nambiar) भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

जानकारी के लिए बता दें कि मौनी और सूरज की खुशी में शामिल होने के लिए मंदिरा बेदी, आशका गोराड़‍िया, मनमीत सिंह और उनकी पत्‍नी, अर्जुन बिजलानी, ओमकार कपूर, डांस इंडिया डांस फेम राहुल और कई अन्य खास दोस्‍त पहुंचे। वहीं इस दौरान मौनी का जो वीडियो सबसे ज्‍यादा वायरल हो रहा है, उसमें वह गर्ल गैंग के साथ बार काउंटर पर चढ़कर नाच रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

वहीं आख़िर में बता दें कि हल्‍दी, मेहंदी और संगीत सेरमनी और शादी के बाद भी सूरज और मौनी रॉय अपने दोस्तों के साथ अभी भी मस्ती में ही डूबे हैं। मालूम हो कि सूरज नाम्‍ब‍ियार दुबई में इन्‍वेस्‍टमेंट बैंकर हैं और वह कर्नाटक के रहने वाले हैं। इसके अलावा बता दें कि मौनी और सूरज ने 27 जनवरी को ही दो बार शादी की थी।

Back to top button
?>