अदभुत चमत्कार! कैलाश पर साक्षात दिखे भगवान शिव, वीडियो में आप भी देखिये

भगवान मौजूद हैं। इस बात के तो लाखों प्रमाण मिल चुके हैं, लेकिन भगवान कहां हैं? यह अभी तक बहस का व‌िषय है। लेक‌िन, कुछ साल पहले जब कैलाश पर साक्षात भगवान श‌िव द‌िखाई द‌िए, तो नासा भी हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर भगवान श‌िव की ऐसी तस्वीरें वायरल हुई जिन्हें देखकर गूगल को भी स्वीकार करना पड़ा कि, हां कैलाश पर कोई दिव्य शक्ति है। तस्वीरों में आप भी देख‌ सकते हैं क‌ि कैलाश पर्वत पर कैसे भगवान श‌िव की परछाई द‌िखाई दे रही है। Lord shiva shadow on kailash mountain.

कैलाश पर पहुंचा हेलीकॉप्टर, तो कैमरे में कैद हुए महादेव :

आपको बता दें कि ये वीड‌ियो कुछ साल पहले लोगों के सामने आया है। लेक‌िन, अब जब कि महादेव कि अराधना का महीना चल रहा है तो यह वीड‌ियो एक बाद फ‌िर से वायरल होने लगा है। इसे देखकर हर श‌िवभक्त हैरान है। हर वर्ष उत्तराखंड से होते हुए भारत और चीन सीमा से कैलाश मानसरोवर यात्रा गुजरती है। ऐसे में कैलाश पर इस तरह की परछाई श‌िवभक्तों के ल‌िए क‌िसी चमत्कार के जैसे है।

इस वीडियो में भगवान शिव की आकृति को देखकर हर कोई हैरान है। सोशल मीड‌िया से म‌िली जानकारी के अनुसार सबसे पहले इस वीडियो को मनीकंदन जी. आर. नाम के यू-ट्यूब अकाउंट से अपलोड किया गया था। जिसमें कैलाश पर्वत पर दिखाई दे रही महादेव की आकृति को खूब शेयर किया जा रहा है।

 साल 2015 में सामने आया था ये वीडियो :

भगवान शिव के कैलाश पर्वत का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो साल 2015 में सामने आया था। इस वीडियो में कहा जा रहा है कि महादेव और पार्वती कैलाश पर घूम रहे हैं। साथ-साथ ये भी दावा किया जा रहा है कि गूगल अर्थ से कैलाश पर्वत को देखने पर महादेव की परछाई दिखाई दे रही है।

इन फोटोज और वीडियो को पहले भी कई बार फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप पर शेयर किया जा चुका है। इन फोटोज में कैलाश पर्वत पर दिखने वाली महादेव की परछाई को अलग-अलग एंगल से दिखाया गया है। यूट्यूब पर इसे अभी तक 11 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं और फेसबुक पर 2 हजार से ज्यादा लोग शेयर हैं।

देखें वीडियो –