विशेष

क्रिसमस पर बच्ची ने मांगा अनोखा गिफ़्ट। वायरल हुई वीडियो। देखें…

क्रिसमस पर नन्हीं बच्ची ने मांग लिया ऐसा गिफ़्ट, वीडियो हुई वायरल। देखें दिल छू लेने वाली वीडियो...

आने वाले दिन यानी कल क्रिसमस है। ऐसे में चारों तरफ़ उसी की धूम है। क्रिसमस जैसा की सभी को पता है उत्साह और उमंग का पर्व है। ऐसे में इसको लेकर बच्चें, बूढ़े सभी में उत्सुकता देखी जाती है। मालूम हो कि बच्चे तो सिर्फ इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि क्रिसमस पर इस बार उन्हें क्या गिफ्ट मिलने वाला है। वहीं कुछ बच्चे तो सेंटा क्लॉज के इंतजार में बैठे हैं और उन्हें क्या गिफ्ट चाहिए इसकी लिस्ट भी तैयार कर ली है।

वहीं इसी बीच एक नन्हीं बच्ची ने क्रिसमस पर एक ऐसा गिफ्ट मांग लिया है, जिसके बारे में जानकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे। जी हां नन्हीं बच्ची की इसी डिमांड वाली लिस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गौरतलब हो कि एक बच्ची ने गिफ्ट के तौर पर दादी को हग करने की इच्छा जाहिर की है। आइए जानते हैं ऐसे में इस बच्ची और उसकी विश से जुड़ी यह पूरी कहानी…

Christmas Gift Viral Video

बता दें कि एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसे एक लड़की की मां अमेलिया (एमी) जोन्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। मालूम हो कि इस छोटे से वीडियो में छोटी बच्ची की लिस्ट का एक फोटो दिखाई दे रहा है। वहीं लिस्ट के अनुसार, वो क्रिसमस के लिए एक पालतू जानवर, एक मेडिकल किट और “दादी” से गले मिलना चाहती है, और उसने यह भी लिखा है कि अगर इसमें से कुछ भी नहीं हुआ तो भी ठीक कोई बात नहीं।

Christmas Gift Viral Video

इसके बाद, लड़की की आंखों पर पट्टी बांधे हुए देखा जा सकता है। गौरतलब हो कि जब उसकी दादी कार में उसका इंतजार कर रही है। वहीं वीडियो के आखिर में अब आप देखेंगे कि बुजुर्ग महिला अपनी पोती को कसकर गले लगाने के लिए कार से बाहर निकलती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amelia (Emmy) Jones (@ameliahannah)


इसके अलावा बता दें कि वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, “हालांकि हमें @ पापा की माँ को ज्यादा देखने को नहीं मिलता है, लेकिन उनका और मेरी बेटी का रिश्ता बहुत खास है। इस साल उसकी सबसे बड़ी क्रिसमस इच्छा पूरी हुई।” मालूम हो कि इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस वीडियो को देख लोग काफी इमोशनल भी हो गए और एक यूजर ने लिखा कि ये देखकर मेरी आंखे भर आईं। इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ये अबतक का सबसे प्यारा वीडियो है।

Back to top button
?>