बॉलीवुड

बॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने दूरबीन से देखी थी अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी, अर्जुन कपूर ने खोला राज

अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार होती है. दोनों कलाकारों ने कुछ समय के अफ़ेयर के बाद साल 2007 में धूमधाम से शादी की थी. दोनों की शादी हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित शादियों में शुमार है.

abhishek bachchan and aishwarya rai bachchan

शादी के बाद से ऐश्वर्या और अभिषेक का साथ 14 सालों का हो गया है. दोनों अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स देते रहते है. अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपने रिश्ते से ख़ूब सुर्खियां बटोरी है. कपल की शादी में बॉलीवुड के कई दिग्गज़ों ने शिरकत की थी हालांकि बॉलीवुड का कपल ऐसा था जो इस शादी को दूरबीन से देख रहा था. जी हां…आइए आपको विस्तार से इस किस्से के बारे में बताते है.

जिस किस्से के बारे में हम आपको बता रहे है उसका ख़ुलासा अभिनेता अर्जुन कपूर ने किया था. दरअसल यह किस्सा अर्जुन कपूर के चाचा और अभिनेता संजय कपूर से जुड़ा हुआ है. अर्जुन ने ख़ुलासा किया था कि उनके चाचा संजय और उनकी पत्नी महीप कपूर ने अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को दूरबीन से देखा था.

sanjay kapoor and maheep kapoor and arjun kapoor

बता दें कि इस किस्से के बारे में अर्जुन के साथ ही उनकी चाची महीप कपूर ने भी ख़ुलासा किया था. दरअसल, एक बार अर्जुन महीप कपूर के रियलिटी टीवी सीरीज ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइफ्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives) में पहुंचे थे. तब दोनों ने इस किस्से को लेकर भी बात की थी.

महीप के शो पर अर्जुन ने अपने चचा-चाची से जुड़े किस्से के बार में बात की थी. अभिनेता ने बताया था कि कि उनके चाचा संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर ने ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी दूरबीन से देखी थी. वहीं महीप ने बताया था कि उनके पास एक दूरबीन है और दूसरी उन्होंने अर्जुन कपूर के घर छोड़ दी थी. जब अर्जुन दूरबीन वापस देने आए, तब संजय के बेटे ने अर्जुन को बताया कि महीप ने दूरबीन के साथ क्या किया.

संजय कपूर के बेटे ने अपने चचेरे बहाई यानी कि अर्जुन कपूर को बताया था कि, मेरे पेरेंटस ने (संजय और महीप) ने ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी दूरबीन से देखी थी. शादी देखकर दोनों ने ताली बजाई, उन्होंने यह भी देखा था कि दोनों की शादी और बारात में कौन-कौन आया था. कौन कैसा लग रहा था.

sanjay kapoor and maheep kapoor

बता दें कि संजय और महीप दिल्ली में पहली बार मिले थे. दोनों ने साल 1997 में शादी की थी. कपल की एक बेटी शनाया कपूर और एक बेटा जहन कपूर है.

sanjay kapoor and maheep kapoor

Back to top button
?>