दिलचस्प

दुल्हन ने आधी रात को कर दी नाइट शूट की डिमांड, बोली इसी में लूँगी सात फेरे, देखें Video

शादियों के इस सीजन में सोशल मीडिया पर की अजब-गजब वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी कोई दूल्हा अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में आ जाता है तो कभी दुल्हन की प्यारी अदाएं लोगों का दिल जीत लेती है। एक लड़की के लिए शादी बहुत बड़ा दिन होता है। इस दिन को खास और अच्छा बनाने के लिए उसके ऊपर बहुत प्रेशर होता है। अपनी शादी में हर लड़की अच्छी दिखना चाहती है। ऐसे में वह बाजार में मौजूद बेस्ट लहंगा ही अपनी शादी में पहनती है।

भारी-भरकम लहंगे में थक जाती है दुल्हन

लहंगा दिखने में तो बड़ा खूबसूरत होता है, लेकिन इसे कैरी करना बड़ा थका देने वाला काम होता है। शादी में पहले ही ढेर सारी रस्में होती है। इतने सारे मेहमानों से बार-बार मिलना जुलना पड़ता है। समय-समय पर दूसरों के पैर भी पड़ना पड़ते हैं। ये सभी चीजें भारी भरकम लहंगे के साथ करना दुल्हन को बहुत थका देता है। ऐसे में एक दुल्हन ने तो फेरे के समय नाइट सूट पहनने की डिमांड रख दी।

नाइट सूट में लेना चाहती है फेरे

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन सजधज के सोफ़े पर बैठी है। जल्द ही उसके सात फेरों की रस्में शुरू होने वाली है। इस दौरान एक लड़की उससे पूछती है कि आपको कुछ चाहिए? इस पर दुल्हन जवाब देती है कि मुझे नाईट सूट चाहिए। इस पर लड़की बोलती है कि लेकिन अभी तो आपका फोटोशूट होना है।

वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि लड़की अपनी शादी की रस्में निभाकर बहुत थक गई है। ऐसे में वह भारी भरकम लहंगा उतारकर नाइट शूट पहनना चाहती है। नाइट शूट एक ऐसी चीज है जिसे पहनकर हम सबसे ज्यादा आरामदायक महसूस करते हैं। इसे पहनने के बाद बॉडी रीलैक्स हो जाती है। शायद यही वजह थी कि दुल्हन ने भी अपने फेरों में लहंगे की बजाय नाइट सूट पहनने की डिमांड कर दी।

लोगों ने लिए मजे

इंस्टाग्राम पर दुल्हन का यह वीडियो हर्षिता रोहित सेठी नाम की लड़की ने साझा किया है। दुल्हन का यह अंदाज और मांग लोगों को बड़ी पसंद आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है ‘दुल्हन अपने फेरे आरामदायक पजामा में लेना चाहती है। सुपर क्यूट दुल्हन।’

दुल्हन के इस वीडियो को देख लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा ‘नाइट सूट पर फोकस छोड़कर अपनी शादी का आनंद लो।’ वहीं दूसरे ने कहा ‘बात तो सही कही दुल्हन ने, नाइट में शादी है तो नाइट शूट पहनना तो बनता है।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा ‘और करो दिखावा। किसने कहा था कि इतना हेवी लहंगा पहनो।’ बस इसी तरह के और भी की कमेंट्स आने लगे।

वीडियो हुआ वायरल

वैसे यदि आपकी दुल्हन आप से नाइट शूट में फेरे लेने को कहे तो आपका क्या रिएक्शन होगा।

Back to top button
?>