बॉलीवुड

चंडीगढ़ की इस खूबसूरत बाला ने जीता मिस Diva यूनिवर्स 2021 का ताज, फिल्मों में दिखा चुकी है अपना जलवा

‘मिस दिवा मिस यूनिवर्स इंडिया 2021’ (Miss Diva Miss Universe) का फाइनल हो चुका है. इसके फाइनल में पंजाब की हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने मिस यूनिवर्स इंडिया 2021 का खिताब जीत लिया है. इस खिताब पर कब्ज़ा करने के बाद अब हरनाज (Harnaaz Sandhu) मिस यूनिवर्स 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. गौरतलब है कि हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) के साथ-साथ टॉप 10 फाइलिस्ट में अंकिता सिंह, आयशा असदी, दिविता राय, हरनाज संधू, निकिता तिवारी, पल्लबी सैकिया, रितिका खतनानी, सिद्धि गुप्ता, सोनल कुकरेजा और तारिणी कलिंगरायर के नाम शामिल थे.

हरनाज संधू ने जीते हैं ये सभी कॉम्पटीशन
हरनाज संधू इससे पहले भी कई मौकों पर खिताब जीत चुकी है. वर्ष 2018 में हरनाज (Harnaaz Sandhu) मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार का अवार्ड अपने नाम कर चुकी हैं और साल 2019 में वह फेमिना मिस इंडिया पंजाब बनी थीं. इस कॉम्पटीशन में उनके सामने 29 मॉडल्स ओर भी थी. सभी को टक्कर देते हुए उन्होंने टॉप 12 में अपनी जगह पक्की की थी. इन कॉम्पटीशन्स की तैयारी करते हुए हरनाज (Harnaaz Sandhu) ने अपनी पढाई से भी समझौता नहीं किया था. वह इन दिनों अपनी मास्टर्स की पढ़ाई पूरी कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adline castelino fanpage (@adline_castelino_fanpage)


इन फिल्मों में हरनाज ने दिखाया है अपना जलवा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mizo Pageant Outlook (@mizopageantry)


काम के बारे में बात करें तो हरनाज (Harnaaz Sandhu) अपनी पढ़ाई और पेन्जेंट की तैयारी करने के साथ-साथ कुछ फिल्मो का हिस्सा भी रह चुकी है. हरनाज (Harnaaz Sandhu) ने ‘यारा दियां पू बारां’ और ‘बाई जी कुट्टांगे’ जैसी शानदार फिल्मों में अभिनय किया है. इसी के साथ वह दिसंबर के महीने में इजराइल में होने वाले मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं.

मिस यूनिवर्स में हरनाज करेंगी भारत का नेतृत्व

harnaaz sandhu

 harnaaz sandhu

हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) के बारे में बात करे तो वह पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली एक मॉडल हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआती पढ़ाई चंडीगढ़ के शिवालिक पब्लिक स्कूल से की है. इसके बाद उन्होंने चंडीगढ़ से ही ग्रेजुएशन किया है. आपको बता दें कि 70वां मिस यूनिवर्स पेजेंट इस साल इजराइल (Harnaaz Sandhu) द्वारा होस्ट किया जा रहा है. पिछले साल इस इवेंट में मेक्सिको की मॉडल एंड्रिया मेजा विजेता बनी थीं और इस साल एंड्रिया अपना ताज नई विजेता को पहनाएंगी.

बताते चले कि, इस स्पर्धा में जयपुर (Jaipur) की सोनल कुकरेजा (Sonal Kukreja) फर्स्ट रनर अप, दिविता राय (Divita Rai) दूसरी रनर-अप, तारिणी कलिंगरायर (Tarini Kalingarayar) तीसरी रनर-अप रही है. सोशल मीडिया पर ‘मिस दिवा मिस यूनिवर्स इंडिया 2021’ इवेंट की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. हरनाज संधू के साथ पुणे की रितिका खतनानी (Ritika circumcision) ने भी लीवा मिस डीवा सुपर नैचरल 2021 (Liva Miss Diva Super Natural 2021) का खिताब जीता है.


इस स्पर्धा को जीतने के बाद से ही हरनाज संधू को सोशल मीडिया पर काफी बधाइयाँ मिल रही है. हर कोई उन्हें कमेंट करके बधाई दे रहा है. इन सबके साथ ही हरनाज संधू की कई शो के दौरान ली गई फोटो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. अब हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहा है. खिताब जीतने के साथ ही सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की संख्या में भी इजाफा हो गया.

Back to top button
?>