क्या सच में पुलिस रेड में होटल के कमरे में रंगे हाथ पकड़ी गई सपना चौधरी? – देखें वीडियो

क्या सच में पुलिस रेड में होटल के कमरे में रंगे हाथ पकड़ी गई सपना चौधरी? – देखें वीडियोनई दिल्ली – 11 जून को हरियाणा की मशहूर सिंगर सपना चौधरी पुलिस की रेड में एक होटल के कमरे में मिली। जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। ये तस्वीरें और वीडियो सपना चौधरी के पुलिस रेड में पकड़े जाने को लेकर है। ये वीडियो और तस्वीरें इतनी वायरल होने लगी है सपना चौधरी इससे परेशान हो गईं और मंगलवार देर रात को फेसबुक लाइव के जरिए इसकी सच्चाई बतानी पड़ी। Sapna chaudhary caught in police raid.

सपना चौधरी को पुलिस वालों ने होटल में पकड़ा :

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में सपना को पुलिसवालों के साथ देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को वायरल और शेयर करने के साथ खबरों में इसे एक बीजेपी के नेता से जोड़ा जा रहा है।

इन तस्वीरों के बारे में ऐसी खबरें चलाई जा रही हैं कि सपना चौधरी को हरियाणा के एक बीजेपी नेता के साथ होटल के कमरे में रंगरलियां मनाते हुए पकड़ा गया है। इसके अलावा, ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने होटल में रेड डालकर सपना चौधरी और भाजपा नेता को होटल के कमरे से एक साथ गिरफ्तार किया है।

ये है इन वायरल हो रही तस्वीरों का सच :

इन सारी खबरों के वायरल होने के बाद इन तस्वीरों को लेकर सपना को सफाई देनी पड़ी। सपना के मुताबिक बीते रविवार को फतेहाबाद यूथ क्लब की तरफ से सपना चौधरी का एक डांस प्रोग्राम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम के लिए सपना की सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस प्रोटेक्शन दी गई थी। जहां पर ये प्रोग्राम होना था वहीं पर होटल के कमरे में कुछ पुलिसवाले सपना चौधरी को स्टेज पर लाने के लिए पहुंचे थे।

इसी दौरान किसी ने सपना की पुलिसवालों के साथ फोटो क्लिक की और सोशल मीडिया पर पुलिस रेड का कैप्शन देकर वायरल कर दिया। जिसपर सपना चौधरी ने फेसबुक लाइव के जरिए कहा है कि ये फोटो बिल्कुल फेक है। सपना ने कहा, किसी उल्लू के पट्ठे ने ये फोटो क्लिक करके गलत तरीके से वायरल कर दी है। कृपया मेरे फैन इन पर ध्यान न दें।

 देखें वीडियो –

***