कांग्रेस की चूड़ियों’ पर स्मृति ईरानी ने ऐसा जवाब दिया की खामोश हो गए कांग्रेसी – देखें वीडियो

अहमदाबाद सोमवार को केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी पर गुजरात के अमरेली जिले में एक सभा को संबोधित करने के दौरान एक युवक ने उन पर चूड़ियां फेंकी। इस शख्स की पहचान केतन कसवाणा के रूप में हुई है। इस शख्स ने ये चूड़ियां उस दौरान फेंकी जब स्मृति जनता को मोदी सरकार की 3 साल की उपलब्धियां बताने के लिए आयोजित देशव्यापी ‘सबका साथ सबका विकास’ सम्मेलन के एक कार्यक्रम में किसान संबंधी नीतियों की चर्चा कर रही थी। Bangles Throw on smriti irani.

महिला पर चूड़ी फेंकने के लिए पुरुष को भेजना अच्छा नहीं :

स्मृति ईरानी ने पीछे से आकर चूड़ी फेकने वाले इस कांग्रेसी कार्यकर्ता के हमले के बाद कांग्रेस को बहुत ही माकूल जवाब दिया है। इस घटना के बाद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को उसी भाषा नें जवाब दिया है। ईरानी ने कहा कि पुलिसकर्मियों से कहा कि वो उसे छोड़ दे ताकि वो नीचे पड़ी हुई चूड़िया कांग्रेस के कार्यालय में जाकर वापस रख सके। हालांकि, स्मृति चूड़ी फेंकने वाली जगह से मंच पर काफी दूर बैठी हुई थीं जिसके कारण मंच तक नहीं पहुंच पाई।

हिरासत में लिया गया चूड़ी फेंकने का आरोपी :

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर चूड़ियां फेंकने वाले शख्स को उसी समय पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक इस शख्स की उम्र तकरीबन 20 साल है जो अमरेली जिला के मोटा भंडारिया गांव का रहने वाला केतन कासवाला है। कासवाला ने केंद्रीय मंत्री पर चूड़ी फेंकते समय वंदे मातरम के नारे भी लगाए। इस घटना के बाद स्मृति के अनुरोध पर पुलिस कासवाला को कार्यक्रम में हिस्सा लेने दिया।

कांग्रेस ने जमकर किया हंगामा :

इससे पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किसान को पुलिस हिरासत से छुड़ाने के लिए जमकर हंगामा किया। इस घटना के बाद स्मृति ने ये भी कहा कि जो चूडियां ये मुझ पर फेंक रहा है, इन्हें बटोरकर इसकी पत्नी को गिफ्ट कर दूंगी। आपको बता दें कि देशभर में कर्ज माफी के लिए किसानों का आंदोलन चल रहा है। मध्यप्रदेश के मंदसौर में पिछले हफ्ते प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पुलिस द्वारा कि गई फायरिंग में 6 लोगों की मौत हो गई थी।

 देखें वीडियो –