बॉलीवुड

योग तस्वीर शेयर करने पर बुरी तरह से ट्रोल हुई करीना कपूर, लोग बोले बूढी घोड़ी लाल लगाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान देश भर में अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती है. करीना के एक समय में देश भर में लाखों युवा दीवाने थे. लोग उनकी एक झलक तक देखने को मरते थे. करीना का जीरो वेस्ट फिगर भी काफी मशहूर हुआ था. उनके मुकाबले में कोई और दूसरी एक्ट्रेस गिनी ही नहीं जाती थी. मगर उनकी शादी होने के बाद ये सीन बदल गया. सैफ अली खान से शादी करने के बाद करीना कपूर पहली बार माँ बनी थी. उन्होंने तैमूर अली को जन्म दिया था. तैमूर को जन्म देने के बाद वह काफी मोटी हो गई थी.

kareena kapoor latest picture

करीना ने हालांकि कुछ ही महीनों में जबरदस्त मेहनत करके अपना पुराना वाला फिगर हासिल कर लिया था. अब कुछ महीनों पहले ही वह दोबारा से माँ बनी है. जिसके बाद वह दोबारा से काफी मोटी नज़र आ रही है. मगर हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. दरअसल ये एक योगा तस्वीर है जो कि करीना कपूर खान ने योग करते समय शेयर की है. इस तस्वीर पर लोगों ने काफी कमेंट भी किए है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि उनके योगा के सफर की शुरुआत साल 2006 में हुई थी.

kareena kapoor

2006 में एक्ट्रेस ने जब वी मेट और टशन जैसी फिल्मे साइन की थी. उनकी इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा है कि.. ‘तुम तो 75 साल की बूढ़ी दादी मां लग रही हो’ इसके अलावा एक यूजर का कहना है कि.. अब बुढ़ी हो गयी हो तुम. इसके साथ ही लोग लगातार उनकी तस्वीर पर कमेंट करते जा रहे है. उनका कहना है कि, चेहरे से पता चल रहा है कि करीना अब बूढ़ी हो चुकी है. बता दें कि करीना कपूर खान की तरफ से इस ट्रॉलिंग के बाद से किसी तरह का कोई जवाब नहीं आया है.

kareena kapoor

गौरतलब है कि करीना कपूर इस समय 40 साल की हो चुकी है. वह खुद को फिट और एक्टिव रखने के लिए योग का सहारा लेती है. वह खुद को फिर से स्लिम फिट रखने के लिए योग का सहारा ले रही है. वहीं अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान इस समय आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं.

kareena kapoor

अपनी प्रेगनेंसी के कारण उन्होने इस फिल्म को बीच में हो छोड़ दिया था और अब इसकी शूटिंग दोबारा से शुरू हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आमिर खान इस साल के अंत तक या फिर अगले साल फिल्म रिलीज के लिए तैयार हैं. काफी समय से उनकी कोई शानदार फिल्म नहीं रिलीज हुई है और इस फिल्म से लोगों को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं.

kareena kapoor latest picture

kareena kapoor

बता दें कि करीना कपूर खान की पहली फिल्म रिफ्यूजी को रिलीज़ हुए 21 साल पूरे हो चुके है. उनकी यह फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी. जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और करीना कपूर खान अहम् किरदार में थे. ये फिल्म इन दोनों की ही डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म के बाद ही करीना को बॉलीवुड में पहचान मिली थी और कई ऑफर्स आने शुरू हो चुके थे.

Back to top button
?>