इस आसान वशीकरण मंत्र से किसी को भी कर सकते हैं वश में!

लडकी पटाने के मंतर | वशीकरण के आसान टोटके

कहते हैं दुनिया में अगर भगवान है तो भूत भी है। बस विश्वास करने की बात है अगर आप किसी को श्रद्धा और सच्चे दिल से चाहो तो आपको पत्थर में भी भगवान नजर आएंगे। आज हम आपको वशीकरण के आसान टोटके की ताकत से किसी को भी अपने वश में कर लेने के बारे में बताएंगे। इस मंत्र का उच्चारण से आपकी हर समस्या का समाधान हो जाएगा और जल्द ही आपको इसका असर भी दिखाई देने लगेगा। लडकी पटाने के मंतर का उपयोग भी बहुत लोग करते है ताकि वह अपने प्यार को पा सकें।

लवर को अपने वश में कर सकते हैं (लडकी पटाने के मंतर)

लडकी पटाने के मंतर

आजकल के जमाने में इस बात पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल है कि वशीकरण के आसान टोटके की सहायता से आप किसी को वश में कर सकते हो। लोग इसे अंधविश्वास मानते हैं और इन सब के बावजूद भी यह एक सच है। इसीलिए आज हम आपको एक ऐसे आसान वशीकरण मंत्र के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको करने से आप अपने लवर को अपने वश में कर सकते हैं। या यू कह लीजिये कि इस मंत्र को आप लडकी पटाने के मंतर भी कह सकते हैं। इस वशीकरण के आसान टोटके का उपयोग आप सही चीजों के लिए करें। अगर गलत चीजों के लिए इसका उपयोग आपने किया तो आपको भारी भुगतान भी करना पड़ सकता है।

लडकी पटाने के मंतर

सबसे पहले इस मंत्र को करने से पहले अपने अंदर इस बात की गांठ बांध ले कि आप को इस मंत्र पर कोई भी शक नहीं करना है। आपको विश्वास होना चाहिए कि यह मंत्र सही साबित होगा। इस आसान वशीकरण मंत्र के लिए सही समय गुरुवार है उस दिन जिस भी लड़की को वश में करना चाहते हैं उसका नाम एक कागज पर लिखे। उसके पश्चात उसे किसी जमीन के छोटे से गड्ढे में 2 घंटे के लिए गाड़ दे। फिर 2 घंटे के बाद उस कागज को निकालें। उसके बाद उसे थोड़ी देर के लिए अपने पास रखें और तुरंत ही एक कांच का गिलास ले उसके अंदर पानी भरे।

पानी भरे गिलास में वह कागज का टुकड़ा डालें। जिस पर आपने उस लड़की का नाम लिखा है। उसके बाद सब की नज़रों से छुपकर आपको कोई ऐसे स्थान पर गिलास रखना है जहां पर कोई पहुंच ना सके। फिर शनिवार को रात 12:00 बजे उस पानी भरे गिलास को उस लड़की के घर के आगे फेंकना है, जिसको आप वश में करना चाहते हैं। आप देखेंगे कि अगले शनिवार तक वह खुद ही आपके वश में हो जाएगी। धीरे-धीरे आपकी हर बात मानने लगेगी और आपकी इच्छाओं को भी पूरा करने की कोशिश करने का प्रयास करेगी।

आसान वशीकरण मंत्र व टोटके

मंत्र कुछ शब्दों का संचय होता है जिसमें मन और विश्वास कि शक्ति जुडी हुई होती हैं। हमारे समाज में अलग अलग धर्मों के लोग रहते हैं। और इन सभी धर्मों में ऐसे कई अलग अलग भाषाओ के ज़रिये वशीकरण मंत्रों को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया जाता हैं। आज हम बात कर रहें हैं वशीकरण मंत्र यानि कि किस तरह से किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर के उससे मन चाहा काम करा सकें।

किसी भी मंत्र को इस्तेमाल करने से पहले इस बात को खास ध्यान रखें कि जो भी मंत्र आप इस्तेमाल कर रहें हैं उसके सभी शब्द सही हों। कियोंकि किसी भी काम में सफलता पाने के लिए सबसे ज़्यादा ज़रूरी है कि उसकी शुरुआत सही हो।

आइये जानतें हैं किसी भी व्यक्ति को अपने वश में करने के लिए वशीकरण के आसान टोटके

1. यदि आपने किसी से अपने पैसे वापस लेने हैं तो आप उस व्यक्ति का नाम एक कागज़ पर लाल सियाही से लिख लें और फिर उसे शहद में डूबा के अपने सामान के बीच में रख लें। ऐसे करने से जिस भी व्यक्ति का नाम आपने लिखा है वो आपके वश में हो जाएगा और आप उससे अपना दिया हुआ पैसा वापस ले सकेंगें।
2. यदि आप अपना कोई सरकारी काम करवाना चाहतें तो भी आप एक काले कपडे में 11 छुआरें रख लें अपने घर में कहीं छुपा दें इससे भी आपका रुका हुआ काम बन जायेगा।
3. यदि किसी का ज़मीन जायदात का काम अटका हुआ है तो वो भी एक लाल कपडे में लॉन्ग इलायची और काली मिर्च को एक लाल कपडे में बांध कर घर में कहीं छुपा दें इससे भी आपका अटका हुआ काम बन जायेगा।

आसान तरीको से लड़की पटाए (लडकी पटाने के मंतर) आसान वशीकरण मंत्र

यदि आप किसी लड़की को अपने वश में करना चाहतें है तो लडकी पटाने के मंतर भी हम आपको बतातें हैं। वैसे तो किसी भी लडकी पटाने के मंतर तंत्र बेहद हैं पर कुछ एक तरीकों के ज़रिये आप इसमें सफलता प्राप्त कर सकतें हैं।
1. जिस भी लड़की को आप पसंद करतें हैं उसके थोड़े से बाल काट कर उसमें सिंधुर मिला के एक काले कपडे के बीच में रख लें इससे वो लड़की आपके वश में हो जाएगी।
2. अपनी पसंदीदा लड़की को चाय या कॉफ़ी पर बुला लीजिये और उससे उसकी पसंद और ना पसंद के बारे में पूछिए और फिर वही सब करो जो उसको अच्छा लगता हो तब लड़की जरूर ही आपके वश में जाएगी।
3. जिस भी लड़की को आप पसंद करतें हैं उसका नाम एक कागज़ पर लिख कर शहद में डुबो कर एक लाल कपड़े से बांध कर कहीं छुपा लें इससे वो लड़की आपके वश में हो जाएगी।

कुछ बातो का रखे खास ख्याल

एक और खास बात का ध्यान रखें कि ये सभी मंत्र तंत्र मंगलवार और वीरवार को ही करें। यदि आप आधी रात को इन्हें इस्तेमाल करेगें तो ये बोहोत जल्दी असर करतें हैं। वैसे तो किसी भी चीज़ या व्यक्ति को आप इन वशीकरण मन्त्रों कि ज़रिये अपना काम निकलवा सकतें है। परन्तु आपको इस बात का खास ख्याल रखना होगा कि जैसा हम औरों के साथ करतें हैं उसका असर खुद पर भी पड़ता है। और कई बार ये असर इतने खरतनाक भी हो सकतें हैं जिसका नतीजा भी भुगता पड़ सकता है।