बॉलीवुड

सुशांत को बार-बार मानसिक रोगी बताने पर भड़की अंकिता, रिया को दिया इस तरह मुंह तोड़ जवाब

सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले की जांच देश की सबसे बड़ी और प्रतिष्ठित जांच एजेंसी सीबीआई कर रही है। लिहाजा हर रोज नए नए तथ्य सामने आ रहे हैं और रिया चक्रवर्ती पर शक गहराता जा रहा है। इसी बीच रिया का एक निजी न्यूज चैनल पर एक्सक्लुसिव इंटरव्यू हुआ है, जिसके कुछ वीडियो क्लिप्स वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज को देखने के बाद लोगों के मन में कुछ बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर क्यों रिया चक्रवर्ती, सुशांत को बार बार मानसिक रोगी घोषित कर रही हैं? क्यों रिया ये साबित करना चाहती हैं कि सुशांत डिप्रेशन के शिकार थे?

यूजर्स के इन सवालों के जवाब रिया चक्रवर्ती से मिलना तो नामुमकिन है। इसी बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत का एक वीडियो शेयर किया है और रिया के दावों की पोल खोल दी है। गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे शुरूआत से ही इस बात को नकार कर रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत कभी डिप्रेशन में थे। बता दें कि हाल ही में रिया द्वारा एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सिम्पैथी और इमोशनल कार्ड खेलने की कोशिश की गई है। अपने इस इंटरव्यू में रिया ने एक बार फिर इस बात को दोहराया है कि मैं जब सुशांत के साथ रिलेशनशिप में आई थी, तो उससे पहले वो डिप्रेशन के शिकार थे।

रिया ने कहा सुशांत को था क्लौस्ट्रफोबिया…

रिया ने इसी के आगे कहा है कि साल 2013 से सुशांत एक साइकेस्ट्रिक्ट के टच में थे। इस बार रिया ने अपने इंटरव्यू में एक और चीज एड कर दी है, वो कहती हैं कि सुशांत को क्लौस्ट्रफोबिया था। वह फ्लाइट में बैठने से डरते थे और जब भी फ्लाइट में बैठते थे उससे पहले वो दवाई लेते थे। उनके पास ये दवा हमेशा रहती थी।

अंकिता लोखंडे ने दिया रिया को करारा जवाब…

बता दें कि रिया के इस नए इंटरव्यू ने सनसनी मचा दी है। फैंस रिया को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि खुद को सेफ करने और बेगुनाह दिखाने के लिए रिया ने ये इंटरव्यू पैसे देकर ऑर्गेेनाइज करवाया है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। बहरहाल रिया द्वारा सुशांत को डिप्रेशन का मरीज बताए जाने के बाद अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर मोर्चा संभाला और प्लेन उड़ाते हुए सुशांत की एक वीडियो शेयर कर दी और लिखा कि क्या ये क्लौस्ट्रफोबिया है? इसके आगे अंकिता ने सुशांत के लिए लिखा कि तुम  हमेशा उड़ना चाहते थे और तुमने ये किया।

 

View this post on Instagram

 

Is this #claustrophobia ? u always wanted to fly and u did it .?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्लौस्ट्रफ़ोबिया एक तरह की चिंता या विकार है जो किसी तंग जगह में जाने से विकसित होती है। बहरहाल अंकिता द्वारा शेयर किया गया वीडियो पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सुशांत विमान की कॉकपिट में बैठे किसी ट्रेंड पायलट की तरह पूरे आत्मविश्वास के साथ विमान उड़ा रहे हैं। बता दें कि विमान उड़ाना, सुशांत के जिंदगी का एक सपना था।

चलते चलते बता दें कि रिया की डिप्रेशन थ्योरी लोगों के गले नहीं उतर रही है। लिहाजा रिया चक्रवर्ती द्वारा किए गए इस नए दावे से कई तरह के सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।

Back to top button
?>