बॉलीवुड

कॉमेंट सेक्शन खुलते ही आलिया पर की गई अजीब टिप्पणियां, परेशान होकर अभिनेत्री ने उठाया बड़ा कदम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इन दिनों स्टार किड्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और इस सूची में आलिया भट्ट का नाम सबसे ऊपर है। आलिया भट्ट को जमकर ट्रोल किया जा रहा है और इनकी आने वाली फिल्म ‘सड़क 2’ को ना देखने की अपील की जा रही है। ट्रोल से परेशान होकर आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया था। हालाकिं आलिया ने दो महीने बाद फिर से अपना इंस्टाग्राम कॉमेंट सेक्शन खोल दिया है और कॉमेंट सेक्शन खुलते ही फिर से इनको ट्रोल किया जा रहा है।

आलिया के दोस्त और निर्देशक अयान मुखर्जी का जन्मदिन था और आलिया ने इंस्टाग्राम में एक वीडियो पोस्ट करते हुए अयान को जन्मदिन की बधाई दी थी। आलिया ने वीडियो के कैप्शन पर लिखा था कि मजा, फ्री और हमेशा साथ। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं मेरे जीनियस ब्वॉय, हैप्पी बर्थडे अयानू। आलिया ने ये वीडियो पोस्ट करने के साथ ही अपना कॉमेंट सेक्शन भी खोल दिया था। जिसके बाद लोगों ने कॉमेंट करना शुरू कर दिया। एक व्यक्ति ने इस वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा लव यू आलू। जबकि कई लोगों ने तरह-तरह के कॉमेंट वीडियो पर किए। जिससे परेशान होकर आलिया ने फिर से कॉमेंट सेक्शन को बंद कर दिया और कॉमेंट सेक्शन पर इस पोस्ट पर टिप्पणियाँ सीमित कर दी गई हैं ये लिखा हुआ नजर आने लग गया।

 

View this post on Instagram

 

It’s my best friends birthday.. and this video sums up our relationship in every way – fun.. free..together forever ❤️❤️ love you my genius boy.. Happy Birthday Ayanuuuu ?

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

सड़क 2 के ट्रेलर को किया था ना पसंद

‘सड़क 2’ (Sadak 2) मूवी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। जिसे 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने नापसंद किया है। जिस तरह से इस मूवी के ट्रेलर को लोगों ने नापसंद किया है, उससे स्टार किड्स को इस चीज का अनुमान लग गया है कि सुशांत केस का असर अब उनपर भी पड़ रहा है। दरअसल बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिस्म की वजह से लोग खासा गुस्सा है और स्टार किड्स पर अपने या गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

वहीं सड़क 2 के ट्रेलर को इतना नापसंद किए जाने पर पूजा भट्ट ने एक ट्वीट कर कहा था कि ‘नफरत, बहस, बदनाम, झूठ, बॉयकॉट’, भागो, Unfriend.Trend, सबसे ऊपर? क्यों नहीं? एक हॉट बोट के साथ सबसे अधिक मेजबान होने के लिए क्या करना चाहिए।

आपको बता दें कि ‘सड़क 2’ (Sadak 2) मूवी का ट्रेलर सबसे अधिक डिसलाइक की जानी वीडियो की सूची में शामिल हो गया है।  ‘सड़क 2’ (Sadak 2) से पहले शायद ही किसी हिंदी फिल्म के ट्रेलर को इतना डिसलाइक किया गया होगा।

इन स्टार किड्स को भी किया ट्रोल

आलिया भट्ट के अलावा लोगों द्वारा सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर और सोनम कपूर को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोल से परेशान होकर सोनाक्षी सिन्हा ने तो अपना ट्वीटर अकाउंट तक बंद कर दिया था।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह की मौत के बाद से बॉलीवुड में चल रहे परिवारवाद पर जमकर बहस की जा रही है। बॉलीवुड में जिस तरह से स्टार किड्स को बिना टैलेंट के फिल्म दी जाती है और बाहर से आने वाले लोगों के साथ बुरा बर्ताव किया जाता है। उससे लोग काफी गुस्सा हैं और अब स्टार किड्स की फिल्म ना देखने की अपील कर रहे हैं।

Back to top button
?>