विशेष

वीडियो: जब आम जनता के साथ जमीन पर बैठ सीएम योगी ने किया भोजन, तो फिर उस के बाद! देखिये वीडियो

योगी को उत्तर प्रदेश का युग पुरुष कहा जा रहा है. कहा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही यूपी में योगी युग की शुरुआत हो गई है. जिस तरह से सत्ता की कुर्सी संभालने के बाद से मैन इन एक्शन की भूमिका में योगी आदित्यनाथ दिख रहे हैं, उससे लगता है कि अब यूपी और यूपी की जनता का कायाकल्प होकर रहेगा. यूपी में जिस तरह से  योगी कानून-व्यवस्था का राज कायम कर रहे हैं, उससे योगी लगातार मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं.

मैन इन एक्शन की भूमिका में नजर आ रहे हैं योगी:

दरअसल, विधानसभा चुनाव के बाद से ही उत्तर प्रदेश इन दिनों बदलावों के दौर से गुजर रहा है. इतना ही नहीं, हर दिन नए-नए कानून लागू हो रहे हैं. मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही योगी आदित्यनाथ ने कई बड़े फैसले लिए, जिनके जरिए वो चुनाव में किये वादों को पूरा करते दिख रहे हैं.

आमलोगों के साथ जमीन पर बैठकर खाना खाया:

मगर इन सबके बीच योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो से सीएम योगी की सादगी और उदार चरित्र को समझा जा सकता है. इस वीडियो को आप गौर से देखेंगे तो आप पाएंगे कि योगी आदित्यनाथ आम लोगों के साथ जमीन पर बैठकर खाना खाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में आम लोगों के बीच बैठकर भोजन करते हुए योगी जी बेहद जमीन से जुड़े इंसान लग रहे हैं.

देखें वीडियो-

https://youtu.be/oXj_Asvcrt0

इस वीडियो को लोग आजकल सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं. हालांकि, ये वीडियो सीएम बनने से पहले का है या बाद का इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. मगर इतना तो है कि वीडियो भले ही पहले का क्यों न हो, लेकिन एक सांसद या मंत्री को आम लोगों के बीच बैठकर ऐसे खाना खाते हुए कम ही देखा जाता है.

Back to top button