बॉलीवुड

राजू श्रीवास्तव ने कहा शराब पीने के बाद सबकुछ भूलकर बहक जाते हैं कपिल शर्मा!

कपिल शर्मा के फ्लाइट में शराब पीकर अपनी टीम के साथ मारपीट और गाली-गलौज करने के बाद उनके शो पर काले बादल मंडरा रहे हैं। बीते शनिवार और रविवार को सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के बिना प्रसारित दो एपिसोड्स को लोगों ने देखा जरूर लेकिन शो की जमकर आलोचना भी की।

एपिसोड्स को  ‘डिसलाइक्स’ मिले रहे हैं :

ऐसा शायद पहली बार हो रहा है कि कपिल के इन दो एपिसोड्स को लाइक्स के मुकाबले तीन गुनी ‘डिसलाइक्स’ मिले हैं। स्पेशल एपिसोड का हिस्सा रहे राजू श्रीवास्तव ने एक बातचीत में कहा कि कपिल कामयाबी के दबाव को झेल नहीं पा रहे हैं। मुझे नहीं लगता है कि वह बदतमीज हैं, मुझे बस यह लगता है कि वह आने वाले दबाव को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे।

शराब पीने के बाद हो जाते हैं बेकाबू:

राजू आगे कहते हैं कि कपिल ने कभी भी मुझसे बदतमीजी नहीं की है, लेकिन उनके शो के सेट पर काम करने वाले लोग और बाकी कलाकारों ने मुझे बताया है कि कपिल शराब पीने के बाद किस कदर बेकाबू और गुस्से में आ जाते हैं। वह सभी कहते हैं कि होश में कपिल पूरी तरह ठीक रहते हैं लेकिन शराब पीने के बाद वह बदल जाते हैं। यह बहुत बुरा है. लोग हमसे तब प्यार करेंगे यदि हम शराब पीने के बाद भी वैसा ही बर्ताव करें जैसे हम सामान्य होते हैं।

राजू आगे कहते हैं, ‘दर्शक सबसे ऊपर है, दारू-वारू जैसी चीजें तो जनता माफ कर सकती है, लेकिन यह सब मारपीट और गाली-गलौज नहीं। कपिल ने मुझे बताया है कि वह सुनील से मिलने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन सुनील इस समय मुंबई में नहीं है।’ खबर है कि इस बिगड़ी बात को बनाने के लिए कपिल ने अपने घर पर अगले रविवार को एक मीटिंग फिक्स की है, कपिल की मां भी इस मामले में मध्यस्थता करने के लिए उपस्थित रहेंगी।

Back to top button