बॉलीवुड

सोहेल को पड़ रहे थे लात-घुसें, सलमान बचाने पहुंचे तो उनकी भी हो गई थी डंडे से सुताई

बॉलीवुड में सलमान खान (Salman Khan) की इमेज दबंग वाली है. यहाँ लोग भाईजान से पंगा लेने से बचते हैं. फिल्मों की बात करें तो ऑनस्क्रीन भी सल्लू भाई गुंडों की धड़ाधड़ पिटाई करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रियल लाइफ में सलमान अपने फैंस से ही लात – घुसे खा चुके हैं. ये मार भी उन्हें तब पड़ी थी जब वे अपने छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) को हीरो बन बचाने गए थे. लेकिन रियल लाइफ के इस एक्शन में दोनों भाइयों की जमकर पिटाई हुई थी. आइए इस मामले को विस्तार से जानते हैं.

जैसा की आप सभी जानते हैं इन दिनों लॉकडाउन का माहोल है. वैसे तो सरकार ने अनलॉक स्टार्ट कर दिया है लेकिन फिर भी मार्केट में पहले जैसी आजादी नहीं है. उधर हमारे सलमान भाई लॉकडाउन की शुरुआत से ही अपने पनवेल स्थित फॉर्महाउस में है. अब तो लॉकडाउन में आने जाने को लेकर ढील भी मिल गई हैं लेकिन सलमान भाई का मन फॉर्महाउस में ही लगा हुआ है. यहाँ रहकर वे ‘भाई भाई’ और ‘प्यार करोना’ जैसे गाने भी रिलीज कर रहे चुके हैं. उधर उनके छोटे भाई सोहेल भी लॉकडाउन में बिना मास्क के बाइक रीडिंग करते दिखे थे. आज हम आपको इन दोनों भाइयों से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं.

सोहेल को पड़ रही थी गालियां

कुछ सालों पहले सलमान और सोहेल कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर गए थे. यहाँ दोनों ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातों पर चर्चा की थी. इस दौरान सोहेल ने एक बड़ा ही मजेदार किस्सा सुनाया था. उन्होंने बताया था कि मैं बैंडस्टैंड से लौट रहा था तभी घर के नीचे कुछ फैंस मुझे गालिया देने लगे. कुछ फैंस ऐसा अटेंशन पाने के लिए करते हैं. तब मैंने सोचा कि चलो पंगा ले लेता हूँ, एक ही तो खड़ा है.

सलमान आए बचाने लेकिन..

सोहेल ने जैसे ही उस शख्स से पूछा ‘गाली क्यों दे रहा है?’ तो वहां 5-6 लोग और आ गए. फिर उनके ग्रुप ने सोहेल को जमकर पिटा. इतने में सलमान सोहेल को बचाने पहुँच गए. सलमान ने बातया था कि – हमने भी उन लोगो को काफी मारा था लेकिन एक ने मेरी पीठ पर जमकर बनास का डंडा मार दिया था. तब मेरा रिएक्शन फिल्मों वाला नहीं था. बल्कि कुछ ऐसा था.. अरे लगी.. लगी..’

सलमान की 3 फ़िल्में है पेंडिंग

अभी तक लॉकडाउन में फिल्म शूटिंग की इजाजत नहीं थी, लेकिन अनलॉक में राज्य सरकार ने इसकी परमिशन दे दी है. ऐसे में सलमान भाई जल्द ही अपनी आगामी तीन फिल्मों राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई, कभी ईद कभी दिवाली और गन्स ऑफ नॉर्थ लाइन में लग जाएंगे. इसमें राधे की शूटिंग तो लगभग पूरी हो ही चुकी है. बस थोड़ा सा काम बाकी है. इसलिए भाईजान पहले इस फिल्म को ख़त्म करेंगे.

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ पहले ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इसे आगे के लिए टालना पड़ गया. इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

Back to top button
?>