बॉलीवुड

नवाजुद्दीन को बीवी ने भेजा तलाक का नोटिस, बोली- मुझे ये शादी तोड़ना ही होगी, पिछले 10 सालों से..

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फ़िल्मी करियर भले अच्छा चल रहा हो लेकिन मैरिड लाइफ बहुत बुरी चल रही हैं.

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी लाजवाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. नवाज़ का फ़िल्मी करियर भले अच्छा चल रहा हो लेकिन मैरिड लाइफ बहुत बुरी चल रही हैं. हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने नवाज़ को तलाक का कानूनी नोटिस भेज सबको हैरान कर दिया. इस नोटिस में आलिया (अंजली) ने तलाक के साथ साथ गुजारा भत्ता की मांग भी की हैं. नवाज़ और आलिया की शादी को 11 साल हो चुके हैं. इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान आलिया ने ये भी खुलासा किया कि पीछले दस सालों से उनकी मैरिड लाइफ में समस्याएं चल रही थी.

तलाक के नोटिस पर नहीं आया नवाज़ का जवाब

आलिया के वकील अभय सहाय ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बाते कि लॉकडाउन की वजह से स्पीड पोस्ट सुविधा उपलब्ध नहीं हैं, इसलिए हमने व्हाट्सएप्प और ईमेल के माध्यम से नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा था. हालाँकि नवाज़ की तरफ से अभी तक कोई भी जवाब नही आया हैं. वकील सहाय ने ये भी बाताया कि नोटिस में तलाक की मांग के साथ गुजारा भत्ता भी माँगा गया हैं. सहाय ने नोटिस को लेकर ज्यादा कुछ उजागर करने से इंकार कर दिया लेकिन ये जरूर कहा कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर लगे आरोप गंभीर हैं.

क्या बोली नवाज़ की बीवी?

नवाजुद्दीन और आलिया की शादी साल 2009 में हुई थी. इस शादी से नवाज़ को दो बच्चे भी हैं. बताते चले कि इसके पहले नवाज़ का निकाह शिबा नाम की एक लड़की से भी हुआ था लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिका था. अपने तलाक को लेकर नवाज़ की पत्नी आलिया ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि “मैंने उसे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) लीगल नोटिस भेजा हैं, लेकिन अभी तक उसका कोई जवाब नहीं आया हैं.” जब उनसे पूछा गया कि तलाक क्यों ले रही हैं तो वे बोली “मैं फिलहाल तलाक की वजह नहीं बता सकती हूँ. पर हाँ हमारी शादी में पिछले दस सालों से समस्याएं चल रही थी.” वे आगे कहती हैं “लॉकडाउन के दौरान मैं इस पर विचार कर रही थी और मुझे एहसास हुआ मुझे ये शादी तोड़ना ही होगी. मैंने नवाज़ को उसके मुजफ्फरनगर जाने के कई दिनों पहले नोटिस भेजा था, लेकिन उसका अभी तक कोई रिप्लाई नहीं आया, इसलिए मुझे अब कानूनी रास्ता आजमाना पड़ रहा हैं.

होमटाउन में हैं नवाज़

46 वर्षीय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने परिवार सहित उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढाना में हैं. वे 12 मई को महाराष्ट्र के अधिकारियों से आवश्यक अनुमति लेकर गए थे. इस दौरान नवाज़ और उनके परिवार की कोविड-19 जांच भी हुई थी जो कि नेगेटिव आई थी. कुछ दिनों पहले नवाज़ ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी थी. नवाज़ ने लिखा था – हाल ही में मेरी छोटी बहन की मृत्यु के कारण 71 वर्षीय माँ को बैचेनी के दौरे पड़ रहे हैं. हमने राज्य सरकार की सभी गाईडलाइन्स को फॉलो किया हैं. हम अपने होमटाउन बुढाना में हैं. आप घर रहीए. सुरक्षित रहीए.”


वैसे नवाज़ के तलाक पर आपकी क्या राय हैं हमें जरूर बताए.

Back to top button
?>