बॉलीवुड

लॉकडाउन में इस तरह बिना मेकअप नज़र आ रही बॉलीवुड एक्ट्रेस, तस्वीरों में देखे इनकी असली सुंदरता

जब भी बेमिसाल सुंदरता की कल्पना की जाती हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा ही दिमाग में सबसे पहले आता हैं. हालाँकि आप ये बात भूल रहे हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ अपने काम की डिमांड के चलते चेहरे पर ढेर सारा मेकअप पोत लेती हैं. यह मेकअप उनकी सुंदरता में चार चाँद लगा देता हैं. लेकिन असल जिंदगी में वे बिना मेकअप शायद उतनी खूबसूरत नहीं दिखती हैं. वे भी हम आम नागरिकों की तरह लगती हैं. अभी लॉकडाउन में सभी एक्टर्स घर में ही कैद हैं. ऐसे में वे मेकअप नहीं लगा रही हैं और नो मेकअप लुक ही फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. तो चलिए देखे कि बिना मेकअप के कौन सी एक्ट्रेस सबसे ज्यादा सुंदर लगती हैं.

मलाइका अरोड़ा

46 की उम्र में भी मलाइका की खूबसूरती का कोई तोड़ नहीं हैं. मलाइका एक मॉडर्न ख़यालात वाली महिला हैं. वे अक्सर स्टाइलिश और बोल्ड लुक में ही नजर आती हैं. हालाँकि जब बिना मेकअप के रहने की बात आती हैं तो मलाइका अपनी निजी तस्वीरें शेयर करने में कोई संकोच नहीं करती हैं. नो मेकअप लुक में भी मलाइका बड़ी सुंदर लगती हैं. ये तस्वीर उन्होंने लॉकडाउन में कुकिंग करते समय कैप्चर करी थी.

करीना कपूर

करीना 39 की उम्र में भी फिल्मों में कहर बरसा रही हैं. लोग करीना को उनके स्टाइल स्टेटमेंट और ब्यूटी गोल के लिए भी फॉलो करते हैं. लॉकडाउन में करीना घर पर ही वर्कआउट कर रही हैं. इसी दौरान उन्होंने बिना मेकअप की एक सेल्फी खीची थी. उनकी ये तस्वीर मीडिया में बहुत वायरल हुई थी. इसमें करीना बड़ी आकर्ष लग रही हैं. बता दे कि इसके पहले भी कई दफा करीना नो मेकअप लुक साझा कर चुकी हैं.

आलिया भट्ट

27 साल की आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही फैंस के साथ अपनी बिना मेकअप वाली एक फोटो साझा की थी. इसके अलावा वे एयरपोर्ट पर भी कई बार बिना मेकअप के देखी जा चुकी हैं.

सोनम कपूर

लॉकडाउन में सोनम अपने दिल्ली स्थित ससुराल में एन्जॉय कर रही हैं. 34 साल की सोनम बिना मेकअप में भी प्यार लगती हैं. वे फिलहाल लॉकडाउन में किताबें पढ़ रही हैं. इसके अलावा उन्हें वेबसीरिज देखना भी पसंद हैं.

अनुष्का शर्मा

लॉकडाउन के असली मजे अनुष्का शर्मा ही ले रही हैं. वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विराट कोहली के साथ मस्ती की कई चीजें पोस्ट करती रहती हैं. इस तस्वीर में वे बिना मेकअप लुक में पति संग शरारत कर रही हैं.

कटरीना कैफ

लॉकडाउन में कटरीना के घर में झाड़ू लगाते या बर्तन मांजते हुए विडियो बड़े वायरल हो रहे हैं. घर में कटरीना बिना मेकअप के ही रहती हैं. हालाँकि कटरीना इतनी गज़ब की सुंदर हैं कि उन्हें मेकअप की जरूरत भी नहीं हैं.

दीपिका पादुकोण

हाल ही में दीपिका ने फल का जूस पिते हुए एक नो मेकअप फोटो शेयर की थी. बिना मेकअप के दीपिका भी कोई बुरी नहीं लगती हैं. वैसे दीपिका भी ये लॉकडाउन पीरियड अपने पति रणवीर सिंह के साथ एन्जॉय कर रही हैं.

वैसे इनमे से आपको किस एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक सबसे ज्यादा पसंद आया?

Back to top button
?>