बॉलीवुड

मासूम सी दिखने वाली इस एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन मचाई सनसनी, देखकर लोगो ने किए ऐसे कमेंट्स

कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी जाले लगने लगे हैं. सभी तरह की फिल्म शूट फिलहाल रोक दी गई हैं. मतलब फ़िल्मी सितारें भी अपने घर में फ़ोकट बैठे हैं. इस खाली समय में सभी सितारें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. ऐसे में ये लोग अपने फैंस के साथ कई तरह की चीजें भी शेयर कर रहे हैं. उदाहरण के लिए कोई घर बैठे योगा और व्यायाम के लिए दूसरों को प्रेरित कर रहा हैं तो कुछ कुकिंग क्लास दे रहे हैं. इसके साथ ही बहुत से लोग अपनी तस्वीरें साझा कर लोगो का टाइमपास कर रहे हैं. अब इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की एक हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में तारा बिकिनी पहने नजर आ रही हैं.

सभी सितारों की तरह तारा सुतारिया भी लॉकडाउन की वजह से घर में ‘सेल्फ क्वारंटाइन’ हैं. हाल ही में फेमस फोटोग्राफर राहुल झांगियानी ने तारा की बिकिनी पहने हुए एक तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में तारा ने वाइट सर्कल के प्रिंट वाली ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं. इस बिकिनी में तारा बेहद हॉट नजर आ रही हैं. तारा का ये फोटोशूट मालदीव्स का हैं. ये लॉकडाउन शुरू होने के ठीक पहले की बात हैं. तब राहुल झांगियानी ने एक मैगजीन के लिए तारा का बिकिनी फोटोशूट किया था.

 

View this post on Instagram

 

@tarasutaria @globalspa_mag @spacemuffin27 @tanvichemburkar @neeshaspringett @soumya.maheshwari @sunny_hairr @parineetasethi @neeshaspringett #tarasutaria #maldives #travel #fashion #shoot #spa #rahuljhangiani

A post shared by Rahul Jhangiani (@rahuljhangiani) on


तारा सुतारिया का ये हॉट अवतार लोगो को बहुत पसंद आ रहा हैं. लोग कमेंट सेक्शन में बहुत प्यार बरसा रहे हैं. किसी ने कहा कि मुझे ये लुक पसंद आया तो कोई बोला क्या बात हैं बहुत अच्छे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तारा ने अभी तक बॉलीवुड में सिर्फ दो ही फ़िल्में की हैं. ‘ स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर -2’ उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग और ब्यूटी की बहुत तारीफ़ की गई थी. फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी थी. इसके बाद तारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मरजावां’ फिल्म में दिखाई दी थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी. इन दिनों सारा अपने विवादित गाने ‘मसकली 2’ के लिए चर्चा में हैं. इस गाने में भी वे सिद्धार्थ मल्होत्रा संग दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा तारा जल्द ही मिलीन लूतारिया की फिल्म ‘तड़प’ में भी दिखाई देगी.

 

View this post on Instagram

 

??☀️?? @globalspa_mag @rahuljhangiani

A post shared by TARA? (@tarasutaria) on


तारा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. इन्स्टाग्राम पर उन्हें 40 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वे यहाँ आए दिन अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. तारा की खूबसूरती की जितनी तारीफ़ की जाए कम ही हैं. वैसे आपको तारा का ये बिकिनी अवतार कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए.

Back to top button
?>