विशेष

Viral Video: TikTok बनाते हुए आलिया भट्ट से हुई ‘गलती से Mistake’, देखकर आ जाएगी शर्म

टिक टॉक पर अब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी धमाल मचा रहे हैं. दीपिका, रितेश से लेकर शिल्पा शेट्टी जैसे जाने-माने कलाकार टिक टॉक पर मौजूद हैं. इन स्टार्स के कई टिक टॉक विडियोज आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. टिक टॉक का बुखार इन दिनों सभी पर चढ़ा हुआ है. आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इसके प्रकोप से बच नहीं पाए हैं. ऐसे में बॉलीवुड की एक और मशहूर एक्ट्रेस का नाम इस कड़ी में शामिल हो गया है. हालांकि, वह टिक टॉक पर तो नहीं आई हैं, लेकिन उनका एक विडियो टिक टॉक पर जरूर आ गया है और इस विडियो को उनके किसी करीबी ने शेयर किया है.

वायरल हुआ आलिया का टिक टॉक विडियो

आपको बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का एक टिक टॉक विडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, इस विडियो में आलिया बड़े ही कूल अंदाज में अपने दोस्तों संग विडियो बनाती दिखाई दे रही हैं. इस टिक टॉक विडियो को आलिया ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. विडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. वह इस विडियो पर अच्छी-अच्छी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. विडियो को आलिया की करीबी दोस्त अकांक्षा रंजन कपूर ने अपने टिक टॉक अकाउंट पर शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

for life .. ??? (how I spent my birthday)

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

अकांक्षा द्वारा अपने टिक टॉक अकाउंट पर यह विडियो शेयर करने के बाद आलिया ने भी इसे अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया. दरअसल, बीते 15 मार्च को आलिया ने अपना 27वां जन्मदिन मनाया था. इस दिन को उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया था. उसी दौरान आलिया ने अपनी दोस्त अकांक्षा, मेघना और बहन शाहीन के साथ ये विडियो बनाया था, जो कि अब वायरल हुआ है.

आलिया के इस विडियो को एक तरफ जहां उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग आपत्ति जता रहे हैं. दरअसल, विडियो के आखिरी में आलिया और उनकी फ्रेंड्स मिडिल फिंगर दिखाती हैं, जिसके चलते कुछ फैंस नाराज भी दिख रहे हैं. हालांकि, आलिया के इस विडियो पर अधिकतर अच्छे कमेंट्स ही आ रहे हैं.

रणबीर कपूर को डेट

बात करें पर्सनल लाइफ की तो इन दिनों आलिया बॉलीवुड के डैशिंग हीरो रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों ऑफिशियली अपना रिश्ता कबूल चुके हैं और ख़बरों के मुताबिक जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. हाल ही में आलिया के जन्मदिन पर एक फोटो खूब वायरल हुई थी, जिसमें रणबीर कपूर आलिया को चूम रहे थे और बैकग्राउंड में अर्जुन कपूर मलाइका को किस कर रहे थे. फैंस को रणबीर-आलिया की ये फोटो बहुत पसंद आई थी.

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया जैसे जाने-माने सितारे होंगे. फिल्म को अयान मुखर्जी बना रहे हैं. वहीं, हाल ही में आलिया की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का पोस्टर रिलीज़ हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. संजय लीला भंसाली की यह फिल्म इसी साल के सितंबर महीने में रिलीज़ हो सकती है.

पढ़ें आलिया भट्ट की बेहद खास फ्रेंड है ये लड़की, इसकी खूबसूरती के आगे फींकी है बाकी अभिनेत्रियां

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>