बॉलीवुड

ढाई महीने की हुई सलमान की भांजी आयत, लेटेस्ट तस्वीर में दिख रही मामू सलमान की फोटोकॉपी

सलमान खान की भांजी आयत इन दिनों न्यू इंटरनेट संसेशन बनी हुई हैं. जब से आयत का जन्म हुआ हैं तभी से उसकी पॉपुलैरिटी आसमान छू रही हैं. सलमान और आयत के साथ में फोटो और विडियो भी बहुत वायरल होते रहते हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही एक विडियो बड़ा वायरल हुआ था जिसमे सलमान अपनी भांजी को ‘किस’ करते हुए नज़र आ रहे थे. अब इसी कड़ी में सलमान की लाडली भांजी आयत की एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल ये तस्वीर आयत के पिता और सलमान के जीजा आयुष शर्मा ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. गौरतलब हैं कि बीते 10 मार्च को होली का त्योहार भी था. ऐसे में आयुष ने अपनी बीवी अर्पिता खान और साले सलमान खान के साथ जमकर होली खेली. इस दौरान सबकी आँखों का तारा आयत भी मौजूद थी. ये आयत की पहली होली थी.

होली के इस मौके पर आयुष ने अपने फैंस को हैप्पी होली विश करते हुए अपनी बेटी आयत की एक तस्वीर साझा कर दी. इस फोटो में आयत ने आसमानी रंग की प्यारी सी ड्रेस पहन रखी हैं. वे फोटो में अपनी मम्मी अर्पिता की गोद में बैठी हैं. इस फोटो में आयत बड़ी क्यूट लग रही हैं. खासकर उसके चेहरे के हावभाव और स्वेग कमाल का हैं. इस फोटो को साझा करते हुए आयुष लिखते हैं ‘आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं.

 

View this post on Instagram

 

Wishing you all a very Happy Holi

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on


आयत की ये फोटो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि लगभग हर कोई यही बोल रहा हैं कि आयत अपने मामूजान यानी सलमान खान जैसी दिख रही हैं. एक यूजर लिखता हैं ‘इसके (आयत) के पास अपने सल्लू मामा वाला स्वेग हैं.’ फिर दूसरा कमेंट आता हैं ‘ये प्यारी परी तो अपने सल्लू मामा जैसी दिखती हैं.’ फिर एक यूजर को ये बात हजम नहीं होती और वो मजाक करते हुए पूछता हैं ‘अरे ये सलमान खान जैसी क्यों लग रही हैं.?’ बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स सलमान की भांजी पर आने लगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आयत का जन्म सलमान भाई के जन्मदिन के दिन ही हुआ था. सलमान अपना जन्मदिन 27 दिसंबर को मनाते हैं. गौरतलब हैं कि आयत भी 27 दिसंबर 2019 को ही पैदा हुई थी. दरअसल अर्पिता और आयुष ने इसकी पहले से पूरी प्लानिंग कर रखी थी. वे सलमान को बर्थडे गिफ्ट के रूप में भांजी आयत देना चाहते थे. सलमान अपनी भांजी से बहुत मोहब्बत करते हैं. उन्हें आयत के साथ खेलना बड़ा पसंद हैं. इस बात का सबूत आप इस विडियो में भी देख सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

#repost @arpitakhansharma ・・・ We love you Mamu @beingsalmankhan

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


वर्कफ्रंट की बात करे तो सलमान खान जल्द ही प्रभु देवा की ‘राधे’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जाकी श्रॉफ अहम भूमिका में होंगे.

Back to top button
?>