बॉलीवुड

भारी संख्या में फैंस को देखकर कार पर चढ़ बैठे कार्तिक आर्यन, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों बहुत ही तेज़ी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं। जी हां, उन्हें लगभग हर तीसरी फिल्म में देखा जा रहा है। फैंस भी उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं। फिल्मों के अलावा कार्तिक आर्यन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, जिसमें उनका नाम दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाता है। इतना ही नहीं, उन अभिनेत्रियों के साथ कार्तिक आर्यन का न सिर्फ नाम जोड़ा जाता है, बल्कि अफेयर की खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, ऐसे में इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल को लेकर चर्चा में हैं, जो फरवरी में पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कथित तौर पर उनकी लव लेडी यानि सारा अली खान भी नजर आने वाली हैं। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को एक साथ देखने के लिए उनके फैंस भी बेताब हैं, ऐसे में अब दोनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी कड़ी में कार्तिक आर्यन जब भी कहीं जाते हैं, तो फैंस उन्हें घेर लेते हैं, ऐसे में अब उनका एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

फैंस के बीच फंसे कार्तिक आर्यन

 

View this post on Instagram

 

THIS IS EPIC! Kartik Aaryan gets mobbed by a huge crowd on the sets in Mumbai, where even his car also couldn’t move. This Love Aaj Kal star’s fan following is touching the roof #kartikaaryan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन फैंस के बीच फंसते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, फैंस ने उन्हें चारों तरफ घेर लिया है, ऐसे में उन्हें कार के बैनट पर खड़ा होना पड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि इस वीडियो में कार्तिक आर्यन को उनके फैंस पुकारते हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए भी बेताब हैं। मतलब साफ है कि कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है और उन्हें लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।

शादी के लिए पागल हुई थी एक लड़की

बीते दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की कार्तिक आर्यन से शादी करने के लिए बेताब थी। उसने कार्तिक आर्यन को सरेआम प्रपोज किया था। कुल मिलाकर कार्तिक आर्यन इन दिनों सुपरस्टार बन चुके हैं और लड़कियां उन पर जान छिड़कती हैं, ऐसे में वे जहां भी जाते हैं, वहां अपने फैंस से घिर जाते हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों के अलावा चार्मिंग लुक के लिए भी बहुत ही ज्यादा मशहूर हैं।

14 फरवरी को फिल्म होगी रिलीज

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल बड़े पर्दे पर 14 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म की चर्चा पिछले साल से ही हो रही है और दोनों ने ही शूटिंग के दौरान जमकर मस्ती की थी, ऐसे में अब देखने वाली बात ये होगी दर्शकों को इनकी फिल्म कितनी ज्यादा पसंद आती है, ये तो खैर वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल दोनों खूब मस्ती कर रहे हैं।

Back to top button
?>