बॉलीवुड

इस फिल्म के सेट पर करीना कपूर ने लगाया था बिपासा बासु को तमाचा, वजह जानकर हो गए थे सभी हैरान

फिल्मों की शूटिंग के दौरान की ऐसे किस्से सामने आते हैं जिन्हें सुनकर कई लोग हैरान भी हो जाते हैं और कई लोगों की हंसी निकल जाती है। हर किसी के साथ कोई ना कोई इंसिडेंट तो ऐसा होता है जिसे याद करके वो बाद में मुस्कुराता है। यहां हम आपको करीना कपूर और बिपाशा बासु के बीच की एक बात बताएंगे जिसे सुनकर आप हैरान हो सकते हैं। इस फिल्म के सेट पर करीना कपूर ने लगाया था बिपासा बासु को तमाचा, चलिए बताते हैं ऐसी क्या बात थी जो सेट पर ऐसा हुआ।

इस फिल्म के सेट पर करीना कपूर ने लगाया था बिपासा बासु को तमाचा

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में कैट फाइट के बारे में आपने सुना ही होगा। ऐसा बताया जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री में दो हीरोइनें की दोस्त नहीं हो सकती हैं और आज हम आपको ऐसी ही एक स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। साल 2001 में आई फिल्म अजनबी तो आप सबने देखी होगी और इसी फिल्म से बिपासा बासु ने अपने करियर की शुरुआत भी की थी। इसमें करीना कपूर, बॉबी देओल और अक्षय कुमार भी मुख्य किरदार में थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था कि वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए थे, दरअसल फिल्म अजनबी की शूटिंग के दौरान बिपासा बासु और करीना कपूर के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी। खबरों के मुताबिक, दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई थी करीना ने बिपासा को जोरदार तमाचा मारा था।

हुआ कुछ ऐसा था कि फिल्म अजनबी के सेट पर करीना कपूर के डिजाइनर विक्रम फडनिस ने बिपासा बासु की थोड़ी सी मदद कर दी थी और ये बात करीना को पसंद नहीं आई। इस कारण करीना कपूर बिपासा से काफी नाराज हो गई थीं और इसी खिसियाहट में करीना ने बिपासा को काली बिल्ली कह दिया था। साल 2001 में बिपासा बासु ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि मुझे लगता है कि इस मामले को बेवजह बढ़ाया गया था। करीना को डिजाइनर विक्रम फडनिस से कुछ परेशानी थी, तो इसमें मुझे बीच में बेवजह लाया गया। वो करीना की बहुत बचकाना हरकत थी और अब मैं दोबारा करीना के साथ कभी काम नहीं करूंगी।

वहीं दूसरी तरफ साल 2002 में करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘लगता है बिपासा को अपने टैलेंट पर भरोसा नहीं है क्योंकि उन्होने अपने चार पेज के लंबे इंटरव्यू में लगभग 3 पेज पर सिर्फ मेरी बातें की। आखिर बिपासा ने अपने काम की बात क्यों नहीं की? इतना ही नहीं करीना ने ये भी कह दिया था कि बिपासा को अब तक जितना फेम मिला वो मेरे झगड़े के कारण ही मिला है।’हालांकि बिपासा बासु और करीना कपूर का झगड़ा कुछ सालों में खत्म हो गया और साल 2008 में सैफ अली खान के बर्थडे पार्टी में दोनों गले मिलते नजर आईं। बिपासा ने इस पार्टी में आकर करीना की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया था जिसे करीना ने स्वीकार किया। इनकी फिल्म अजनबी सुपरहिट हुई थी।

7 जनवरी को जन्मी बिपासा बासु 41 साल की हो गई हैं और बॉलीवुड में साल 2001 में एंट्री ली। इसके बाद इन्होंने राज, जिस्म, धूम-2, राज-3, अलोन, बचना ए हसीनो, ओमकारा, नो एंट्री, फिर हेरा-फेरी, आक्रोश, रब ने बना दी जोड़ी, हमशक्ल, मदहोशी, आत्मा, कारपोरेट जैसी फिल्मों में काम किया। साल 2016 में इन्होने अपनी उम्र से 3 साल छोटे एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की और उसके बाद से ये फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

Back to top button
?>