विशेष

काजोल ने लगाया सैफ और अजय पर धोखाधड़ी का आरोप, सोशल मीडिया पर सबके सामने कह दी इतनी बड़ी बात

इन दिनों काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. फिल्म में काजोल के अलावा अजय देवगन, सैफ अली खान, नेहा शर्मा, शरद केलकर और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म 10 जनवरी को रिलीज़ हो रही है, ऐसे में पूरी टीम प्रमोशन करने में जुटी है. टीम अलग-अलफ प्लेटफार्म पर जाकर फिल्म को प्रमोट कर रही है. अब देखना है कि फिल्म दर्शकों के उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं.

फिल्म रिलीज़ के चलते काजोल इन दिनों सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव हैं. ऐसे में वह आये दिन कोई न कोई तस्वीर या पोस्ट शेयर कर रही हैं. लेकिन हाल ही में काजोल द्वारा किया गया एक ट्वीट काफी सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने अपने पति अजय देवगन और सैफ अली खान पर धोखा देने का आरोप लगाया है. काजोल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस ट्वीट में काजोल ने अजय और सैफ से कहा है कि आपने मुझे ओमकारा में धोखा दिया और अब तानाजी के प्रमोशन पर भी दे रहे हैं. आगे एक्ट्रेस ने कहा कि आशा है आप इस ट्वीट को स्विट्ज़रलैंड में पढ़ेंगे. इस ट्वीट को पढ़ने के बाद फैंस सोचने लगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ होगा जो काजोल इस तरह के आरोप अजय और सैफ पर लगा रही हैं.

बता दें, फिल्म तानाजी में तीनों साथ नजर आने वाले हैं और फिल्म प्रमोशन के लिए अजय और सैफ काजोल को छोड़कर स्विट्ज़रलैंड चले गए, ऐसे में काजोल का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है और उन्होंने दोनों पर धोखा देने का आरोप लगाया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि काजोल के इस आरोप पर सैफ और अजय देवगन क्या बोलते हैं और उन्हें अपने इस किये के लिए काजोल से माफ़ी मिलती है या नहीं.

हाल ही में काजोल की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. ये तस्वीरें फिल्म प्रमोशन के दौरान की थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने एक बेहद ही प्यारा वाइट कलर का अनारकली पहना था जिसमें वह बहुत खूबसूरत दिख रही थीं. सूट पर गोल्डन कलर की कढ़ाई थी और पिंक कलर का प्रिंटेड दुपट्टा काजोल के लुक में चार चांद लगा रहे थे. इन तस्वीरों में काजोल काफी यंग दिख रही थीं और उनकी उम्र का अंदाजा लगाना लगभग नामुमकिन था.

बता दें, काजोल भारतीय फिल्म सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा हैं. काजोल का नाम इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार होता है. उनके खाते में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में है. सिर्फ काजोल नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार का संबंध बॉलीवुड से है. काजोल की मां तनूजा अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री थीं. इसके अलावा उनकी मौसी नूतन का भी नाम बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार था. बहुत कम लोगों को पता होगा कि एक्टर मोहनीश बहल नूतन के बेटे हैं.

पढ़ें- Viral Photos: काजोल और अजय ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, केमिस्ट्री देख हैरान रह गए फैंस

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>