विशेष

समुंदर किनारे कातिलाना अंदाज में मौनी ने बिखेरे जलवे, शॉर्ट रेड टू-पीस में वायरल हुई तस्वीरें

मौनी रॉय आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. मौनी का नाम टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. सीरियल ‘नागिन’ में मौनी का नागिन वाला अंदाज लोगों को खूब भाया था. कुछ समय पहले मौनी फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और दर्शकों को मौनी की एक्टिंग भी काफी पसंद आई थी. इसके बाद वह राजकुमार राव के साथ ‘मेड इन चाइना’ में दिखाई दीं. अब मौनी अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं.

मौनी आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी अपने होंठों को लेकर ट्रोल हो जाती हैं. वैसे मौनी को लोग फैशनिस्टा के रूप में भी जानते हैं.

वह वेस्टर्न और इंडियन लुक को बहुत अच्छे से कैरी करती हैं. मौनी को फैशन से खेलना पसंद है और वह आये दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. ऐसे में एक बार फिर मौनी का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. लेकिन इन तस्वीरों में वह किसी वेस्टर्न या इंडियन ऑउटफिट में नहीं बल्कि रेड हॉट बिकिनी में दिख रही हैं.

दरअसल, हाल ही में मौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह लाल रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं. मौनी की इन तस्वीरों पर अब तक छः लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. मौनी के फैंस को उनका ये ग्लैमरस अंदाज काफी पसंद आ रहा है. तस्वीरों में रेड हॉट बिकिनी पहने मौनी समुंदर किनारे भागती हुई नजर आयीं और कुछ तस्वीरों में तो वह रेत पर लेटी हुई दिखीं. बता दें, इन दिनों मौनी काम से ब्रेक लेकर अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.

अपनी इन कातिलाना तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन दिया, “कई बार म्यूजिक बिना डांस फ्लोर के ही डांस करने के लिए मजबूर कर देता है. बीच डे=हैप्पी हैप्पी”. बता दें, मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्हें करीब 11 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वह आये दिन अपनी तस्वीरें और विडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Sometimes music makes me arch my back & dance the hell out even without a dance floor …. Beach day = happy happy

A post shared by mon (@imouniroy) on


खबरें यह भी आ रही हैं कि आजकल मौनी अपनी ही अपकमिंग फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी को डेट कर रही हैं. हाल ही में मौनी ने अयान मुखर्जी के साथ सोशल मीडिया इन्स्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो चर्चा का विषय बन गयी थीं. दरअसल, तस्वीरों में दोनों के बीच नजदीकियां साफ दिखाई दे रही थीं, जिससे लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि दोनों के बीच जरूर कुछ पक रहा है. अब सच्चाई क्या है ये तो मौनी और अयान ही जानते हैं.

पढ़ें- दूसरी शादी टूटने पर छलक ही उठा श्वेता तिवारी का दर्द, कहा- “5 साल में मेरे खानदान ने बस एक…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>