बॉलीवुड

अनुष्का ने खोला विराट से जल्द शादी करने का राज, बताया इसलिए की थी जल्दी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी रचाई थी. इन दोनों की शादी इटली में हुई थी. ये शादी इंटरनेट पर आग की तरह फ़ैल गई थी. हर जगह इसके बारे में ही चर्चा हो रही थी. आलम ये था कि अनुष्का और विराट देश के सबसे ज्यादा पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल बन गए. अब जल्द ही ये दोनों अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मानाने वाले हैं. हाल ही में दोनों की भूटान के एक परिवार के साथ ली गई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा हैं कि ये दोनों अपनी शादी की सालगिरह भूटान में ही मना सकते हैं.

अनुष्का ने जब शादी की थी तो उनकी उम्र 29 वर्ष थी. ये उम्र एक एक्ट्रेस के लिहाज से काफी कम थी. उस दौरान अनुष्का का फिल्मी करियर भी बढ़िया चल रहा था. ऐसे में कई लोगो के मन में यही सवाल उठ रहा था कि आखिर अनुष्का ने विराट से इतनी जल्दी शादी क्यों रचाई थी. आज हम इसी राज पर से पर्दा उठाने जा रहे हैं. अनुष्का ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में अपने जल्दी शादी करने की वजह उजागर की थी.

अनुष्का ने बताया था कि हमारे दर्शक हमसे जितना ज्यादा जुड़े हुए हैं उतना तो इंडस्ट्री भी नहीं जुड़ी हैं. आप स्क्रीन पर कैसे दीखते हैं ऑडियंस को इस बात से मतलब होता हैं, उन्हें हमारी निजी जिंदगी से कोई ख़ास फर्क नहीं पड़ता हैं. मसलन उन्हें इस से भी फर्क नहीं पड़ता कि आपकी शादी हो गई हैं या आप बच्चों कि माँ बन गई हैं. इस पूर्वाग्रह से हमे बाहर निकलना होगा. अब मुझे ही ले लीजिए. 29 वर्ष में शादी करना एक एक्ट्रेस के लिए बहुत बड़ी बात हैं. पर मैंने शादी की क्योंकि मुझे विराट से प्यार हुआ था. शादी रिश्तों को आगे बढ़ाने का काम करती हैं.

 

View this post on Instagram

 

It’s heaven, when you don’t sense time passing by … It’s heaven, when you marry a good ‘man’ … ?

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का आगे बताती हैं कि मैं मर्द और औरत दोनों को सामान मानती हूँ. जब एक आदमी को शादी करने के बाद ये डर नहीं होता हैं कि इस चीज का उसके काम पर असर पड़े तो महिलाओं के साथ भी ऐसा ही होना चाहिए. मैं अपनी लाइफ के हसीन लम्हे डर में रहकर नहीं बिताना चाहती.

तो अब आप जान ही गए हैं कि अनुष्का ने विराट से जल्दी शादी क्यों कर ली. दरअसल अनुष्का का यही मानना हैं कि शादी और माँ बनने से आपके काम पर कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. यदि आप मन लगाकर और अच्छा काम करोगे तो आपका करियर भी आगे बढ़ता रहेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अनुष्का और विराट की पहली मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी. यहीं दोनों आपस में दोस्त बने थे और फिर दोनों में प्यार हुआ था. इन दोनों ने एक दुसरे को कई सालों तक डेट किया और फिर शादी रचा ली. मीडिया में आज भी ये कपल सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं. लोग इनसे जुड़ी हर बात जानने में रूचि रखते हैं. वैसे आप लोगो को विराट और अनुष्का की जोड़ी कैसी लगती हैं हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए.

Back to top button
?>