बॉलीवुड

न्यूयॉर्क की बारिश में मस्ती करती दिखीं जाह्ववी को ईशान ने किया ट्रोल, कहा- ‘उससे अच्छी तो…’

बॉलीवुड स्टारकिड्स के तहत पिछले साल इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर ने पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर राज करना शुरु कर दिया। जी हां, जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत की और अभी तक पर्दे पर उनकी सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज हो सकी है। फिल्म धड़क में अपनी शानदार एक्टिंग से जाह्नवी कपूर ने लोगों के बीच अपनी खास जगह बनाई है, जिसकी वजह से उनके फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं, जोकि अगले साल रिलीज होगी।

साल 2018 में फिल्म धड़क से शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर की कोई भी फिल्म 2019 में रिलीज नहीं होगी। पहले फिल्म में वे ईशान खट्टर के साथ नज़र आई थी, लेकिन अब उनके को-स्टार ने ही उन्हें ट्रोल कर दिया। दरअसल, जाह्नवी कपूर इन दिनों फैमिली के साथ न्यूयॉर्क में समय बिताती हुई नज़र आ रही हैं, जिसकी एक तस्वीर उन्होंने शेयर किया। इस तस्वीर को देखते ही ईशान खट्टर ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया और फिर लोगों ने भी जमकर ट्रोल किया। बता दें कि फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।

बारिश में मस्ती करती दिखीं जान्हवी कपूर

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ न्यूयॉर्क में बारिश में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसको लेकर उन्होंने एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में जाह्नवी कपूरने एक कैप्शन में लिखा कि आई लव यू न्यूयॉर्क। साथ ही में उन्होंने लिखा कि न्यूयॉर्क की बारिश में मस्ती। बता दें कि जाह्नवी कपूर के साथ उनके पिता बोनी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर नज़र आई। मतलब साफ है कि जाह्नवी कपूर अपनी फैमिली हॉलीडे पर गई हैं, जहां से तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं।

ईशान खट्टर ने किया ट्रोल

 

View this post on Instagram

 

New York, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी कपूर के इस पोस्ट पर ईशान खट्टर ने कमेंट करते हुए लिखा कि न्यूयॉर्क की बारिश से अच्छा तो हमारा बाढ़ है। मतलब साफ है कि ईशान खट्टर ने जान्हवी कपूर का मजाक उड़ाया। हालांकि, कलाकारों के बीच इस तरह की बातें होती रहती हैं, लेकिन इस तरह की बातों को कभी माइंड नहीं करते हैं। बता दें कि जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को फिल्म धड़क के बाद कई बार एक साथ देखा गया, लेकिन वो सिर्फ एक लिमिट में, ऐसे में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती बताई जाती है।

इन फिल्मों में नज़र आएंगी जाह्नवी कपूर

फिल्म धड़क से करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर के पास अभी तीन फिल्में हैं, जिनमें से फिल्में 2020 में रिलीज होगी। इन फिल्मों में से एक फिल्म रूहीआफ्जा जोकि अप्रैल 2020 में रिलीज होगी। इसके अलावा, द कारगिल गर्ल मार्च 2020 में रिलीज होगी, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। बता दें कि इसके अलावा हाल ही में जाह्ववी कपूर के हाथ फिल्म दोस्ताना-2 लगी है, जिसकी शूटिंग में वे जल्द ही बिजी होंगी।

Back to top button
?>