बॉलीवुड

सनी देओल के बेटे का खुलासा, बोला – जब मैं पापा को कहा कि मुझे हीरो बनना हैं तो उन्होंने..

बॉलीवुड में स्टार किड्स की एंट्री इन दिनों बड़ी तेज़ी से हो रही हैं. खासकर इस साल हमने कई बॉलीवुड सितारों के बच्चों को फिल्म में एंट्री मरते हुए देखा हैं. अब इसी कड़ी में जल्द ही सनी देओल के बेटे करण देओल भी शामिल होने जा रहे हैं. सनी देओल का बॉलीवुड करियर बेहतरीन रहा हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया हैं. इसके पहले उनके पिता धर्मेंद्र का भी यही सीन था. अब देओल खानदान की इस परंपरा को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी सनी के बेटे करण देओल के कंधो पर आ गई हैं. इसी शुरुआत वे ‘पल पल दिल के पास’ फिल्म से करने जा रहे हैं.

‘पल पल दिल के पास’ करण देओल की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी. इस फिल्म में उनके अपोजिट सहर बम्बा नाम की एक न्यू एक्ट्रेस को कास्ट किया गया हैं. इस फिल्म का टीज़र और गाने रिलीज हो चुके हैं. इन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं. ऐसे में वे फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

हाल ही में करण देओल ने मुंबई मिरर को एक इंटरव्यू दिया हैं. इस इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि जब पहली बार उन्होंने अपने पिता सनी देओल को बताया था कि वे हीरो बनना चाहते हैं तो उन्होंने कैसा रियेक्ट किया था. करण ने कहा कि “पापा ने कहा कि हमें पहले दादाजी को ये बात बतानी होगी. वो ही इस घर में बॉस हैं. जब मैंने ऐसा किया तो उन्होंने मेरा सपोर्ट करने का वादा किया. हालाँकि मुझे कम्पटीशन से सावधान रहने और मानसिक और भावनात्मक रूप से मजबूत रहने की सलाह दी.

करण ने आगे अपने दादाजी धर्मेंद्र के रिएक्शन के बारे में भी बताया. वे बोले “मेरे दादाजी मुझे लेकर काफी नर्वस थे, हालाँकि बाद में धीरे धीरे सभी को ये आईडिया पसंद आया.

जब करण से पूछा गया कि उन्होंने डेब्यू के लिए रोमांटिक फिल्म को ही क्यों चुना तो वे बोले “मैं खुद बड़ा रोमांटिक हूँ. मैं एक लव स्टोरी से अपनी शुरुआत कर रहा हूँ क्योंकि ये मुझे बड़ी दिलचस्प लगी. जब हम सभी सोचविचार कर रहे थे तो एक आईडिया दिमाग में आया और ‘पल पल दिल के पास’ का जन्म हुआ. वैसे फिल्म में एक्शन भी हैं, जो फिल्म में मेरे किरदार का एक और पहलू हैं. फिल्म में बाहरी घटनाओं के चलते एक कपल की लव लाइफ प्रभावित होती हैं, ऐसे में वे इसे रोकने का प्रयास करते हैं.

हैरानी वाली बात ये हैं कि बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से डेब्यू करने के पूर्व ही करण ने अपनी दूसरी फिल्म भी साइन कर ली हैं. हालाँकि इस बार में करण ने कोई जानकारी शेयर नहीं की हैं. उन्होंने बस इतना कहा कि ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जो कि मेरी पहली फिल्म से काफी अलग हैं.

अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या करण अपने पापा सनी देलोल और दादा धर्मेंद्र की तरह बॉलीवुड में नाम और शोहरत कमा पता हैं या फिर दर्शक उसे रिजेक्ट कर देंगे. अब इस बात का पता तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही लग पाएगा.

Back to top button
?>