बॉलीवुड

बिग बॉस-13 में इस एडल्ट सितारे के साथ हो सकती है इन सितारों की एंट्री बिल्कुल पक्की !

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है। हर साल के एपिसोड में कोई ना कोई खास चीज जरूर होती है और उसे होस्ट करने का तरीका भी शो के होस्ट सलमान खान बदलते हैं तभी तो लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं। हर बार कुछ नया आएगा लेकिन क्या इस सवाल के साथ दर्शक आसानी से शो से कनेक्ट हो जाते हैं। जब ये शो आता है तो पूरे ढाई महीने तक लोग टीवी से कनेक्ट हो जाते हैं और इस बार बिग बॉस-13 में भी लोगों को ये विडंबना है कि कौन-कौन आएगा। मगर खबरें ये हैं कि बिग बॉस 13 में इन सितारों की एंट्री बिल्कुल पक्की ! अब देखते हैं ये बात कितनी सच है।

इन सितारों की एंट्री बिल्कुल पक्की !

हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस शुरु होने से पहले सुर्खियों में आ गया है और बिग बॉस-13 सितंबर में ऑन एयर होने वाला है लेकिन इसकी हलचल अभी से शुरु हो गई है। कुछ सेलेब्ल सा नाम सामने आया है और ये इस बार के शो में धमाल मचा सकते हैं तो चलिए बताते हैं कौन हैं ये सितारे ?

मुग्धा गोडसे

फिल्म फैशन में पॉपुलर किरदार निभाने वाली मुग्धा गोडसे कई दूसरी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उनकी इमेज एक बोल्ड एक्ट्रेस की हैं और इसी से ये सबका दिल जीतती हैं मगर बहुत समय से ये इंडस्ट्री से दूर हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि मुग्धा ने बिग बॉस-13 में आने की हामी भर दी है और इस बार ये भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

सिद्धार्थ शुक्ला

बालिका वधू फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने कई फिल्मों में भी काम किया है। सिद्धार्थ पर अपने को-स्टार के साथ लड़ाई गाली-गलौच, रैश ड्राईविंग और बदतमीजी के आरोप लग चुके हैं। इस वजह से ये काफई कॉन्ट्रॉवर्सियल एक्टर बन गए और फिर बिग बॉस की नजर तो ऐसे ही लोगों को ढूंढती है। तो हो सकता है सिद्धार्थ भी इसमें शामिल हो जाएं।

चंकी पांडे

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे का मजाक बनते तो आपने कई अवॉर्ड शोज में देखा होगा लेकिन उनका विवाद भी अक्सर लोगों के साथ हो जाता है। इनकी आने वाली फिल्म साहो है जिसमें लीड रोल में श्रद्धा कपूर और प्रभास जैसे बड़े स्टार्स हैं। फिलहाल इनका नाम बिग बॉस 13 के लिए जुड़ रहा है। देखना दिलचस्प होगा कि चंकी इस शो में आते हैं या नहीं।

राजपाल यादव

साल 2018 राजपाल यादव के लिए काफी भारी रहा और इस साल भी उन्हें जेल की हवा तक खानी पड़ी। उनके ऊपर प्रोड्यूसर से धोखाधड़ी करने के आरोप थे और ये सिद्ध भी हुए लेकिन राजपाल यादव की छवि एक हास्य एक्टर के तौर पर है। ऐसा बताया जा रहा है कि बिग बॉस 13 में राजपाल यादव भी कंफर्म दावेदार माने जा रहे हैं।ऐसााा बाताया जा रहा है कि राजपाल ने भी शो के लिए कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया है।

माहिका शर्मा

टीवी शो ‘रामायण’ और ‘एफआइआर’ जैसे शोज में नजर आ चुकीं माहिका शर्मा ने इस बार राहुल गांधी के साथ शादी करने और पीएम मोदी को पिता मानकर राहुल के घर रिश्ता लेकर जाने जैसे बयानों के कारण सुर्खियां बटोरीं। आपको बता दें कि माहिका का नाम एडल्ट फिल्मों के एक्टर डैनी डी के साथ जुड़ चुका है।

देवोलीना भट्टाचार्जी

टीवी की गोपी बहू भी इस बार बिग बॉस-13 में नजर आ सकती हैं। दरअसल टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाकर चर्चित हुईं थीं और अब देखते हैं इनका कौन सा अवतार देखने को मिलता है।

Back to top button
?>