बॉलीवुड

टीवी की ‘मधुबाला’ का बिकिनी अवतार देख हैरान हुए फैंस, बिकिनी पहनकर समंदर में लगाई आग

‘मधुबाला’ सीरियल से पहचान बनाने वाली दृष्टि धामी आज घर-घर में एक जाना-माना नाम हैं. दृष्टि का नाम आज टीवी की सबसे मशहूर और हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में शामिल होता है. भले ही इन दिनों वह टीवी से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. आये दिन वह अपने फैन्स के लिए अपनी नई-नई तस्वीरें और विडियोज शेयर करती रहती हैं. टीवी से दूर रहते हुए भी फैन्स से कैसे कनेक्ट रहना है ये दृष्टि बखूबी जानती हैं.

बिजनेसमैन से की है शादी

बता दें, आजकल दृष्टि अपने पति नीरज के साथ हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. दृष्टि ने साल 2015 में नीरज खेमका से शादी की है. नीरज पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. दृष्टि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की. इसी बीच उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर सब हैरान हैं. खासकर दृष्टि के फैन्स क्योंकि उन्होंने आज से पहले कभी दृष्टि का ऐसा हैरान कर देने वाला अवतार नहीं देखा था.

बिकिनी में शेयर की तस्वीर

बता दें, स्पेन के आइलैंड में इन दिनों दृष्टि अपनी छुट्टियां मना रही हैं. इस दौरान अपने पति के साथ वह जमकर मस्ती कर रही हैं. इस वेकेशन से दृष्टि का बोल्ड लुक सामने आया जिसने उनके फैन्स को हैरान कर दिया. दृष्टि को सीरियल्स में दर्शकों ने हमेशा सूट या साड़ी पहने हुए देखा है. ऐसे में उनका ये बिकिनी लुक वाकई हटकर है.

काले रंग के बिकिनी में ढाया कहर

अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर दृष्टि ने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की है. इन्हीं तस्वीरों में से एक तस्वीर में वह काले रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में वह नीले समंदर के आगे काला बिकिनी पहनकर खड़ी हैं और अपने इस लुक से पानी में आग लगा रही हैं. साथ ही उन्होंने बड़े स्टाइल के साथ आंखों पर शेड्स भी लगाया हुआ है.

पति के साथ शेयर की तस्वीरें

ऐसा पहली बार है जब दृष्टि इतने बोल्ड लुक में सामने आई हैं. हालांकि कुछ टाइम पहले उन्होंने स्विमिंग पूल के अंदर की कुछ तस्वीरें शेयर की थी. लेकिन उनका ये बिकिनी अवतार पहली बार देखने को मिला है.

म्यूजिक विडियो से की थी शुरुआत

दृष्टि धामी ने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक विडियो से की थी. लेकिन टीवी में डेब्यू उन्होंने ‘दिल मिल गए’ से किया. इस शो में दृष्टि ने बतौर सेकंड लीड एक्ट्रेस काम किया था. इसके बाद वह स्टार प्लस के शो ‘गीत- हुई सबसे पराई’ में नजर आयीं. यह सीरियल लोगों को काफी पसंद आया लेकिन शो ‘मधुबाला’ ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में मधुबाला के नाम से फेमस हो गयीं. इसके बाद वह ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में नजर आयीं. यह शो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित था जिसे दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया. बढ़ते विवादों के चलते इस शो को बंद करने का फैसला लिया गया.

पढ़ें 60 साल की उम्र में कुछ ऐसे दिखेंगे आपके फेवरेट टीवी स्टार्स, सबसे सुंदर दिखेंगी जेनिफर विंगेट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button
?>