बॉलीवुड

900 से अधिक सितारों ने की BJP को वोट देने की अपील, कहा-‘मजबूत सरकार’ चाहिए, ना कि ‘मजबूर सरकार’

केंद्र की सत्ता पर काबिज होने के लिए तमाम पार्टियां ऐ़ड़ी चोटी का बल लगा रही हैं, जिसके लिए जनता से भारी मात्रा में वोटिंग करने की अपील की जा रही हैं। लोगों को वोट डालने के लिए तमाम माध्यमों का प्रयोग किया जा रहा है, ताकि इस महापर्व में एक भी वोटर छूटने न पाए। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से वोट डालने की अपील की तो वहीं दूसरी तरफ भारी संख्या में फिल्मी सितारों ने बीजेपी के लिए वोट डालने की खुले तौर पर अपील कर दी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

17वीं लोकसभा के लिए पहले चरण का मतदान हो चुका है, जिसके बाद अब 6 चरणों पर वोट पड़ने बाकी है। मतलब साफ है कि इस बार लोकसभा के लिए वोटिंग सात चरणों में होने वाली है, जिसमें से पहले चरण में 91 सीटों पर मतदान हो चुका है। पहले चरण के मतदान से ही हर कोई जनता को वोट डालने के जागरूक कर रहा है और कहा जा रहा है कि इस बार एक भी वोटर छूटने न पाए। इसी कड़ी में फिल्मी सितारे भी महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं और कुछ सितारे सीधे तौर पर बीजेपी को वोट देने की अपील भी कर रहे हैं।

बीजेपी के समर्थन में उतरें 900 फिल्मी सितारें

लोगों को वोट डालने के लिए जागरूक कर रहे सितारों ने बीजेपी को देने की जनता से अपील की है। इन सितारों में कई मशहूर चेहरे शामिल हैं। बता दें कि करीब 900 से फिल्मी सितारों ने बीजेपी के लिए वोट डालने की अपील की है। साथ ही तमाम सितारों ने एक सुर में कहा कि ‘मजबूत सरकार’ चाहिए, ना कि ‘मजबूर सरकार’। इस कड़ी में विवेक ओबेरॉय, कोइना मित्रा, अनुराधा पौडवाल, पंडित जसराज और उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान समेत 900 सितारों का नाम सामने आया है।

बिना किसी दबाव के समर्थन में उतरे ये सितारें

सितारों ने बीजेपी के लिए वोट डालने की अपील करते हुए बयान जारी किया कि हमारा दृढ़ विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार जारी रहना समय की जरूरत है, क्योंकि हमारे सामने जब आतंकवाद, नक्सलवाद जैसी चुनौतियां हैं, ऐसे में हमें मजबूत सरकार चाहिए, मजबूर सरकार नहीं, जिसके लिए मौजूदा सरकार का होना ज़रूरी है। मतलब साफ है कि फिल्मी सितारों का मानना है कि देश के लिए एक बार फिर से मोदी सरकार ही उचित है और यह बयान सितारों ने बिना किसी दबाव के जारी किया है।

भ्रष्टाचार मुक्त हुआ भारत

बीजेपी के लिए वोट डालने की अपील करते हुए सितारों ने कहा कि पिछले पांच सालों में भारत में बहुत कुछ बदला, जिससे हमारा देश विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है। सितारों ने यह भी कहा कि पिछले पांच सालों में भारत भ्रष्टाचार मुक्त हुआ, जिससे प्रशासन काफी दुरूस्त हुआ है और यह सब मौजूदा सरकार की वजह से ही हुआ है। बता दें कि इस संयुक्त बयान में शंकर महादेवन, त्रिलोकी नाथ मिश्रा, कोयना मित्रा, अनुराधा पौडवाल और हंसराज हंस आदि जैसे बड़े सितारे शामिल हैं।

Back to top button
?>