बॉलीवुड

महीनों बाद सोनाली बेंद्रे ने किया खुलासा, बोलीं ‘जब मैं इलाज करवा रही थी, तब मुझे नहीं लगा…’

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे लंबे समय से सुर्खियों में हैं। सोनाली बेंद्रे लंबे समय से अपनी बीमारी की वजह से सुर्खियों में हैं। सोनाली बेंद्रे को कैंसर हो गया था, जिससे अब वे उबर चुकी हैं। कैंसर को हरा कर अब सोनाली बेंद्रे देश वापस लौट आई हैं, लेकिन इस बीच उन्हें काफी कुछ सहना पड़ा। कैंसर से लड़ना हर किसी के लिए आसान नहीं होता है, लेकिन सोनाली बेंद्रे ने मजबूती से कैंसर से लड़ी और ज़िंदगी की जंग जीतकर भारत वापस आई। सोनाली बेंद्रे को भारत वापस आए हुए कई महीने हो गए हैं, लेकिन अब जाकर इन्होंने इलाज के दौरान कैसी हालत थी, उस पर बड़ा खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सोनाली बेंद्रे ने न सिर्फ ज़िंदगी की जंग जीती, बल्कि कैंसर की कमर भी तोड़ दी। कैंसर के दौरान सोनाली बेंद्रे की लाइफ में बहुत कुछ बदलाव आया और उनके बाल भी काटने पड़े थे, लेकिन कभी भी सोनाली बेंद्रे ने हार नहीं मानी। ऐसे में अब एक मैगजीन के लिए सोनाली बेंद्रे ने फोटोशूट करवाया और उसके बाद एक इंटरव्यू में अपने अनुभवों को शेयर किया। बता दें कि सोनाली बेंद्रे के साथ न सिर्फ उनका परिवार खड़ा था, बल्कि पूरा देश उनकी सलामती की दुआ कर रहा था।

सर्जरी करवाते समय तकलीफ हुई- सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें सर्जरी करवाते हुए थोड़ी सी तकलीफ हुई, लेकिन उनके मन में एक पल भी ख्याल नहीं आया कि वे मर जाएंगी। मतलब साफ है कि कैंसर की जंग में सोनाली बेंद्रे ने अपने इरादों को मजबूत बनाए रखा और ज़िंदगी की जंग जीत गई। बता दें कि सोनाली बेंद्रे मजबूरत इरादों वाली लेडी हैं, जिसकी वजह से आज वे हम सबके बीच सही सलामत हैं। सोनाली बेंद्रे ने कहा कि मुझे मरने का ख्याल नहीं आया, क्योंकि मेरे साथ मेरा परिवार और मेरे सभी चाहने वाले थे।

बाल मेरे थे ही नहीं- सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे ने उस वाकया को भी शेयर किया, जिसमें उनके बाल काटे गये। सोनाली बेंद्रे ने कहा कि जब मेरे बाल काटे गये तो मेरे फ्रेंड कह रहे थे कि इन्हें अपने पास रख लो, क्योंकि वे जानते थे कि मुझे बालों से काफी लगाव है। हालांकि, सोनाली बेंद्रे ने कहा कि उस समय मैं अपने बालों से छुटकारा पाना चाहती थी, क्योंकि वे मेरे थे ही नहीं और मैं बालों से दूर जाना चाहती थी और इसलिए मैं उन्हें खुशी खुशी कटवा दिये।

छोटे बालों के साथ रहने में समय लगा- सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे ने आगे बताया कि जब उनके बाल छोटे हो गए तो उन्हें थोड़ा समय लगा उनके साथ जीने में, लेकिन बाद में जब वे संभल गई तो उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इतना ही नहीं, सोनाली बेंद्रे ने कहा कि अब मुझे छोटे बालों के साथ जीने में अच्छा लगता है और मैं इस पर ट्रिम भी नहीं करवाती हूं, लेकिन फोटोशूट के लिए मुझे ट्रिम करवाना पड़ा।

Back to top button
?>